National Wheels

पीएम मोदी ने धनखड़ को बधाई दी, कहा भारत के लिए ‘किसान पुत्र वीपी’ होना गर्व का क्षण


आखरी अपडेट: अगस्त 06, 2022, 22:47 IST

शनिवार को दिल्ली में एक बैठक के दौरान नामित वीपी जगदीप धनखड़ के साथ पीएम नरेंद्र मोदी। साथ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी नजर आ रहे हैं. (छवि: पीटीआई)

प्रधानमंत्री ने बाद में उन सभी सांसदों को धन्यवाद दिया जिन्होंने धनखड़ को वोट दिया

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जगदीप धनखड़ से मुलाकात कर उपराष्ट्रपति चुनाव में उनकी जीत पर बधाई दी और कहा कि यह उनके लिए गर्व का क्षण है। भारत उपाध्यक्ष के रूप में “किसान पुत्र” (किसान का बेटा) रखने के लिए। धनखड़ को 74 प्रतिशत से अधिक वोट शेयर के साथ विजेता घोषित किए जाने के तुरंत बाद, पिछले छह उप-राष्ट्रपति चुनावों में सबसे अधिक, मोदी ने संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी के आवास पर निर्वाचित उपाध्यक्ष से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। एक गुलदस्ता।

प्रधानमंत्री ने बाद में उन सभी सांसदों को धन्यवाद दिया जिन्होंने धनखड़ को वोट दिया. मोदी ने ट्वीट किया, “ऐसे समय में जब भारत आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, हमें किसान पुत्र उपाध्यक्ष होने पर गर्व है, जिनके पास उत्कृष्ट कानूनी ज्ञान और बौद्धिक कौशल है।”

उन्होंने कहा, “श्री जगदीप धनखड़ जी को सभी दलों के समर्थन के साथ भारत के उपराष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई। मुझे विश्वास है कि वह एक उत्कृष्ट उपाध्यक्ष होंगे। हमारा देश उनकी बुद्धि और ज्ञान से बहुत लाभान्वित होगा।” धनखड़ को उनके पक्ष में 528 वोट मिले, जबकि संयुक्त विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा को 182 वोट मिले।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.