National Wheels

पार्थिव पटेल ने रविन्द्र जडेजा को ऊपर भेजने के लिए टीम मैनेजमेंट के फैसले की तारीफ की


Parthiv Patel On Ravindra Jadeja: एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. इस ऑलराउंडर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया और 35 रनों की अहम पारी खेली. दरअसल, भारतीय टीम एक वक्त 89 रनों पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, लेकि हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा की साझेदारी ने टीम को मुश्किल से निकाल लिया. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटले ने रविन्द्र जडेजा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के फैसले पर बड़ा बयान दिया है.

भारतीय टीम मैनेजमेंट का फैसला शानदार था- पार्थिव पटेल

पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने रविन्द्र जडेजा को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने के फैसले की तारीफ की. साथ ही टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस फैसले के लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट की सराहना की. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट का यह फैसला शानदार था. पार्थिव पटेल कहते हैं कि भारतीय बैटिंग लाइनअप में दाएं हाथ के काफी बैट्समैन थे, इस वजह से रविन्द्र जडेजा का आना काफी अहम था. साथ ही उन्होंने कहा कि रविन्द्र जडेजा स्पिनर और बाएं हाथ के स्पिनर को बेहतर खेलते हैं.

भारत ने जीत से की अपने अभियान की शुरूआत

पार्थिव पटेल ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा मोहम्मद नवाज की गेंद पर छक्का मारने की कोशिश में आउट हुए, उस वक्त रविन्द्र जडेजा का आना जरूरी था. गौरतलब है कि रविवार को एशिया कप 2022 के मैच में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने थी. यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 148 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: ‘उम्मीद करता हूं कि ऐसा लंबे वक्त तक नहीं होगा’ ऋषभ पंत के नहीं खेलने पर बोले गौतम गंभीर

Watch: विराट कोहली से मिले ‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले मोमिन साकिब, पंजाबी में हुई मजेदार बातचीत

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.