National Wheels

‘पाक कप्तान तीनों फॉर्मेट में इस वक्त के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज’, बाबर पर कोहली का बड़ा बयान


Virat Kohli On Babar Azam: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के बीच लगातार तुलना होती रहती है, लेकिन अब विराट कोहली ने खुद बाबर आजम पर बड़ा बयान दिया है. विराट कोहली के मुताबिक, वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान वह पहली बार बाबर आजम से मिले थे. इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान ने बाबर आजम को कहा था कि आप मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. साथ ही विराट कोहली ने कहा कि बाबर आजम और मेरे बीच हमेशा अच्छे रिश्ते रहे हैं. 

इमाद वसीम और बाबर आजम को अंडर-19 के दिनों से जानता हूं- कोहली

विराट कोहली ने कहा कि वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान बाबर आजम से मेरी मुलाकात मैनचेस्टर में हुई थी. उन्होंने कहा कि इमाद वसीम और बाबर आजम को अंडर-19 के दिनों से जानता हूं. विराट कोहली कहते हैं कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम शानदार टैलेंट हैं. वह हमेशा से शानदार क्रिकेट खेलता रहा है. बाबर आजम का क्रिकेट के प्रति नजरिया नहीं बदला है. साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उम्मीद जताई कि बाबर आजम अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखेंगे और युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करते रहेंगे.

बाबर आजम बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं- कोहली 

गौरतलब है कि पिछले दिनों विराट कोहली और बाबर आजम की एक फोटो वायरल हुई थी. इस फोटो में पूर्व भारतीय कप्तान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के साथ बात करते दिख रहे हैं. इस फोटो के बाद विराट कोहली ने कहा कि बाबर आजम शानदार खिलाड़ी हैं और वह बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं. बाबर आजम को मैं भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं. बताते चलें कि एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: विराट से लेकर बाबर तक, भारत-पाक मैच में इन पांच खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेंगी सभी की नजरें

Disney Star ने 4 सालों के लिए किया ICC के साथ करार, फैंस देख सकेंगे मेंस और वीमेंस टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.