National Wheels

पाकिस्तान टीम को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बाबर आजम, कहा- हम बातें करके नहीं, मैदान में प्रदर्शन…


Babar Azam PC: भारत और पाकिस्तान का रविवार को एशिया कप 2022 में महामुकाबला होने जा रहा है. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉनफ्रेंस में भारतीय टीम को वार्निंग देते हुए कई बड़ी बातें कही है. उन्होंने कहा कि वह और उनकी टीम प्रेस कांफ्रेंस में लंबी-चौड़ी बातें करने के बजाय मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित करेगी. वहीं बाबर ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण होता. बतौर टीम और कप्तान मैं हमेशा अपना 100 फीसदी दूं.

भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात पर कही बड़ी बात
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात को लेकर कहा कि बतौर स्पोर्ट्समैन एक दूसरे से मिलना नॉर्मल है. हमने अन्य टीमों के खिलाड़ियों से भी बात किया है और यह नॉर्मल बाते हैं. बाबर ने भारत-पाक मैच को लेकर कहा कि लोग इस मैच का इंतजार करते हैं. हम भी इस गेम को एक टीम और एक प्लेयर के रूप में इन्जॉय करते हैं. हम बस अच्छा प्रदर्शन कर लोगों को खुश करना चाहते हैं.

शाहीन को करेंगे मिस
बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी के चोट पर कहा कि चोटें खेल का हिस्सा हैं और हमें इसे स्वीकार करना होगा.हमें उन युवा गेंदबाजों पर भरोसा है जिन्होंने लगातार अच्छा खेला है.हम उस दिन अपना 100% देना चाहते हैं.शाहीन बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं और उनकी आक्रामकता बेजोड़ है.वह पाकिस्तान टीम के गेंदबाजी इकाई का नेतृत्व करता है.तो हम निश्चित रूप से उसे मिस करेंगे.

बाबर ने कहा कि हमारी प्लेइंग इलेवन तैयार है और हम कल इसका खुलासा करेंगे. हम भारत के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन उतारने का वादा करते हैं. हम विनम्र बने रहने और टीम के हर खिलाड़ी का समर्थन करेंगे. हमारा लक्ष्य हमेशा पिच पर अपना शत-प्रतिशत देना होता है और परिणाम भी उसी के अनुसार आएगा.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup 2022: भारतीय टीम के डांस मूव्स को हॉन्ग कॉन्ग ने किया कॉपी, वीडियो वायरल

IND vs PAK: भारत-पाक मैच से पहले रोहित शर्मा और बाबर आजम की हुई मुलाकात, PCB ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.