National Wheels

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित-कोहली ने की चौकों-छक्कों की बारिश, वायरल हो रहा वीडियो


Asia Cup 2022, Virat Kohli And Rohit Sharma Net Practice Video: एशियाई क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुंभ यानी एशिया कप बस कुछ दिन में ही शुरू होने वाला है. 2022 एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है. वहीं टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला यानी भारत-पाकिस्तान के बीच मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं. 

दुबई में अभ्यास के दौरान नेट्स में रोहित शर्मा और विराट कोहली ने चौकों-छक्कों की बारिश की. नेट्स में दोनों ने अश्विन और जडेजा की गेंद पर जमकर शॉट्स खेले. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

एशिया कप में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया

एशिया कप में भारतीय टीम नई जर्सी में नजर आएगी. दरअसल, आईसीसी और एसीसी के हर टूर्नामेंट्स में टीमें नई जर्सी में नजर आती हैं. इन जर्सी में टूर्नामेंट का नाम भी लिखा हुआ होता है. भारतीय टीम के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर पर टीम इंडिया के एशिया कप के नई जर्सी से पर्दा उठा है. भारतीय टीम की जर्सी नीले रंग की है वहीं टीम के जर्सी में एशिया कप 2022 का लोगो भी दिख रहा है. वहीं इस जर्सी पर तीन स्टार भी बने हुए हैं. आपको बता दें भारतीय टीम ने अबतक तीन बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. हालांकि जडेजा के अलावा किसी भी खिलाड़ी ने नई जर्सी में फोटो या वीडियो नहीं डाला है.

पाक टीम का भी दिखेगा नया अवतार
भारतीय टीम के अलावा पाकिस्तान टीम ने भी अपनी नई जर्सी की तस्वीर शेयर की है. बाबर आजम के कप्तानी में एशिया कप खेलने वाली पाकिस्तान टीम ने अपनी नई जर्सी की तस्वीर जारी की है. अपनी नई जर्सी में कप्तान बाबर आजम और टीम के अन्य खिलाड़ी फोटोशूट के लिए पहुंचे थे. आपको बता दें कि एशिया कप में 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: भारत-पाक मैच में कौन मारेगा बाजी? जानिए आंकड़ो में किसका पलड़ा है भारी और हेड-टू-हेड में कौन आगे

IND vs PAK: बाबर आजम के बाद इस पाक दिग्गज से विराट कोहली ने की मुलाकात, खूब वायरल हो रहा वीडियो



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.