National Wheels

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले इंडिया को बड़ी राहत, टीम के साथ जुड़े राहुल द्रविड़


Asia Cup 2022: एशिया कप में भारत के अभियान का आगाज 28 अगस्त से होने जा रहा है. शुरुआती मैच में भारत की टक्कर पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम के साथ है. इस मैच से पहले हालांकि टीम इंडिया को बड़ी राहत मिली है. टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कोविड-19 को मात दे दी है और वह आज के मुकाबले में ड्रेसिंग रूम में उपलब्ध रहेंगे. इसके साथ ही वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) की भारत वापसी होगी.

दरअसल, एशिया कप के लिए दुबई रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वह टीम इंडिया के साथ यात्रा नहीं कर पाए थे. बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ के स्थान पर वीवीएस लक्ष्मण को अंतरिम कोच बनाकर दुबई भेजा था. लेकिन अब राहुल द्रविड़ पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ शनिवार देर रात दुबई पहुंच गए थे और उन्होंने टीम को ज्वाइन कर लिया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राहुल द्रविड़ पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे. इतना ही नहीं क्रिकबज की रिपोर्ट में ही लक्ष्मण के भारत वापस आने की भी जानकारी दी गई है. 

बेहद अहम है मैच

बीसीसीआई ने अपने बयान में पहले ही कह दिया था कि राहुल द्रविड़ कोरोना को मात देने के बाद टीम से जुड़ेंगे. बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था, ”लक्ष्मण के कोच रहते हुए टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली है. राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में लक्ष्मण दुबई में टीम इंडिया के साथ रहेंगे. राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से टीम के साथ दुबई नहीं जा रहे हैं. लेकिन जैसे ही राहुल द्रविड़ की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ जाएगी वह टीम के साथ जुड़ेंगे.

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मुकाबला बेहद ही अहम है. अगर टीम इंडिया इस मैच को जीतने में कामयाब हो जाती है तो उसका टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाना तय है.

IND vs PAK: एशिया कप में आज होगी भारत-पाकिस्तान की टक्कर, जानिए पॉसिबल प्लेइंग-11 से लेकर पिच और मौसम का मिजाज

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.