National Wheels

पाकिस्तानी फैन ने रोहित शर्मा से की गले लगने की ज़िद, हिटमैन ने भी खास अंदाज में दे डाली झप्पी


Rohit Sharma’s Pak Fan: सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित अपने एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) को गले लगाते नजर आ रहे हैं. यहां खास बात यह है कि रोहित और उनके फैन के बीच जालीदार बाउंड्री होती है, लेकिन इसके बावजूद फैन की गुजारिश पर वह खास अंदाज में ‘झप्पी’ दे डालते हैं. सोशल मीडिया पर कोई इसे भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच ‘प्यार की झप्पी’ कह रहा है तो किसी ने इसे ‘अमन की झप्पी’ नाम दिया है.

यह वाकिया शुक्रवार रात का है. टीम इंडिया मैदान में अभ्यास कर रही होती है और इन्हें देखने के लिए भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के भी फैंस बाउंड्री के पार खड़े होते हैं. यहां फैंस बार-बार रोहित शर्मा को आवाज दे रहे होते हैं. आखिर में रोहित मैदान छोड़कर इन लोगों से मिलने पहुंच जाते हैं. कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेते हैं तो कुछ हाथ मिलाते हैं. इसी बीच एक शख्स उनसे गले लगने की जिद करता है. वह शख्स कहते हुए सुनाई देता है, ‘रोहित भाई मुझसे एक बार गले मिलिए प्लीज.’ इस पर रोहित कहते हैं, ‘यहां कैसे गले मिलूं यार.’ इस पर फैन उन्हें गले लगने का तरीका बताते हुए कहता है, ‘बस ऐसे गले लग जाइये.’ रोहित अपने फैन की यह बात मान लेते हैं और जालीदार बाउंड्री के बीच से ही अपने इस फैन को झप्पी दे देते हैं. रोहित के इस रिएक्शन के बात वहां खड़े अन्य पाक फैंस भी खुश हो जाते हैं.


28 अगस्त को होगा भारत-पाक मुकाबला
एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज़ आज से हो रहा है. आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद रविवार रात को भारत-पाकिस्तान (Ind vs PAK) के बीच मुकाबला होना है. दोनों टीमें इस वक्त शानदार लय में है. ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है. बता दें कि इससे पहले भारत-पाकिस्तान का मुकाबला पिछले टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था, जहां भारत को 10 विकेट से एकतरफा शिकस्त मिली थी.

यह भी पढ़ें..

Watch: रियल मैड्रिड को अलविदा कहते वक्त रो पड़े कासेमीरो, 550 करोड़ में हुआ है इस दिग्गज का ट्रांसफर 

World Cup 2023: शिखर धवन और विराट कोहली के लिए खतरे की घंटी है शुभमन गिल का प्रदर्शन, आंकड़े दे रहे गवाही



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.