National Wheels

पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को हराया, जीत के बाद कप्तान मोहम्मद नबी ने कही ये बात


AFG vs SL 2022: एशिया कप 2022 का आगाज हो गया है. पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से हरा दिया. दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम महज 105 रनों पर सिमट गई. जिसके जवाब में अफगानिस्तान ने 11वें ओवर में 2 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. अफगानिस्तान के लिए गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद ओपनर हजरतुल्लाह जज़ई और रहमनुल्लाह गुरबाज ने शानदार बल्लेबाजी की. दोनों ओपनर ने महज 6.1 ओवर में 83 रनों की साझेदारी की.

हमारे गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित किया- मोहम्मद नबी

इस जीत के बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने शानदार क्रिकेट का नजारा पेश किया, खासकर हमारे गेंदबाजों ने. टॉस जीतकर हमने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, हमारे गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित किया. अफगानिस्तान के कप्तान ने आगे कहा कि इस तरह क्रिकेट खेलने के बाद हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है. साथ ही मोहम्मद नबी ने उम्मीद जताई कि हमारी टीम आगामी मैचों में भी शानदार प्रदर्शन करेगी.

अफगानिस्तान के फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी बने मैन ऑफ़ द मैच

वहीं, अफगानिस्तान के फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. मैन ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद अफगानिस्तान के फ़ज़लहक़ फ़ारूक़ी ने कहा कि मैं अपनी टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहता था, हमारी टीम की योजना बहुत साफ थी कि सही लाइन और लेंथ पर बॉलिंग करनी है. अफगानिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि नई गेंद से मैं अच्छी लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश कर रहा था. साथ ही उन्होंने डेथ ओवर में अपनी गेंदबाजी पर बात किया. उन्होंने कहा कि मैं नई बॉल के अलावा डेथ ओवर में भी अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं.

ये भी पढ़ें-

SL vs AFG: अफगानिस्तान ने जीत के साथ किया एशिया कप का आगाज़, श्रीलंका को 8 विकेट से चटाई धूल

Asia Cup 2022: DD Sports पर एशिया कप का होगा लाइव ब्रॉडकास्ट, ट्विटर पर फैंस ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया, देखें

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.