National Wheels

पति ऋषि कपूर की वजह से शाहरुख खान की इस फिल्म में काम नहीं कर पाई थीं नीतू कपूर


Neetu Kapoor Rejects Kal Ho Na Ho Role: फिल्मों में ये अक्सर होता है कि निर्देशक निर्माता किसी फिल्म में लेना किसी एक्टर को चाहते हैं और मजबूरी में लेना उस रोल के लिए किसी और को लेना पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही किस्सा करण जौहर (Karan Johar) की साल 2003 में आई फिल्म कल हो न हो (Kal Ho Na Ho) के साथ जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने भी एक खास रोल निभाया था, लेकिन बहुत कम ही लोग ये बात जानते होंगे कि वो उस किरदार के लिये करण जौहर की पहली पसंद नही थीं. करण जौहर उस रोल के लिए नीतू कपूर को लेना चाहते थे. नीतू कपूर खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं.

नीतू कपूर का खुलासा

नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि ऐसा नहीं था कि वो एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं और उनके पति ऋषि कपूर ने कभी उन्हें काम करने के लिये मना नहीं किया. लेकिन नीतू कपूर के मुताबिक ऋषि कपूर उन्हें लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव होने के साथ इनसिक्योर थे. जब वो घर पर नहीं होती थीं तो वो पागल जैसे हो जाते थे. इसके साथ जब वो कहीं चली जाती थीं तो वो उनसे यही पूछते थे कि कब आओगी. इस वजह से वो अपने पति को नहीं छोड़ सकती थीं. इसी वजह से नीतू कपूर ने करण जौहर की फिल्म कल हो ना हो में काम करने से इनकार कर दिया. उनके मना करने के बाद वो किरदार जया बच्चन ने निभाया था.

फिलहाल इन दिनों नीतू कपूर (Neetu Kapoor) दादी बनने वाली हैं. इसे लेकर वो काफी खुश हैं. इसके साथ वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जियो (Jugjugg Jeeyo) में नज़र आई थीं, जिसमें उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. नीतू अक्सर रिएलिटी शोज़ में भी दिखाई देती रहती हैं.

कभी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था Yuzvendra Chahal का नाम, अक्सर सामने आती थीं ऐसी-ऐसी तस्वीरें

TKSS के नए सीज़न में Kapil Sharma का हुआ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, सभी रह गए हैरान, पहचान नहीं पाए आयुष्मान खुराना

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.