National Wheels

नहीं थम रही हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, ठगी मामले से परेशान होकर चुन लिया ये रास्ता !


Jacqueline Started Wearing Bracelet And Chanting Mantras: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए यह साल अच्छा साबित होता नहीं दिख रहा है. जब से सुकेश चंद्रशेखर संग कथित तौर पर उनके रिश्ते का खुलासा हुआ है, तब से वह ठगी मामले में फंसती जा रही हैं. ईडी के दायर एक चार्जशीट में एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सामने आया है. चौतरफा मुसीबत से गुजर रहीं जैकलीन ने अब धार्मिक राह पकड़ी है.

दरअसल, दिन पर दिन अपनी मुश्किलों को बढ़ता देख जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मदद के लिए धार्मिक गुरु की शरण में पहुंच गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने धार्मिक रास्ता अपना लिया है और दिल्ली के गुरुजी निर्मल सिंह (Jacqueline Guruji) को फॉलो कर रही हैं. जैकलीन छतरपुर गई थीं और निर्मल बाबा द्वारा बनाए गए शिव मंदिर में भी गई थीं. कहा जाता है कि निर्मल बाबा को कई हस्तियां फॉलो करती हैं. 

गुरु मंत्र का जप कर रही हैं जैकलीन
सूत्रों के अनुसार, जैकलीन के करीबी दोस्त ने उन्हें इस कठिन समय को बेहतर समय में बदलने के लिए छतरपुर में गुरुजी के आश्रम जाने की सलाह दी. तभी से जैकलीन अब हर जगह अपने साथ गुरुजी को अपने साथ गुरुजी का कंगन पहन कर ले जा रही हैं और दिन में एक बार गुरु मंत्र का जाप भी कर रही हैं.

सुकेश से गिफ्ट लेकर फंसीं जैकलीन 
ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था. तभी से जैकलीन ईडी की रडार पर हैं. 

यह भी पढ़ें- Shibani Dandekar B’day: अपनी लेडी लव पर यूं प्यार बरसाते दिखे फरहान अख्तर, शिबानी के बर्थडे पर एक्टर का स्पेशल पोस्ट

Rhea Defends Sonam: आखिर क्यों उधार पर लिए कपड़े पहनती हैं सोनम कपूर? अब बहन रिया ने बताई बड़ी वजह

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.