National Wheels

दूसरे दिन लाइगर की कमाई में भारी गिरावट, सलमान खान ने बदला फिल्म का नाम


Entertainment News Live Updates: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म लाइगर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. बॉलीवुड में लाइगर से विजय ने डेब्यू किया है. हालांकि पहले दिन अच्छी कमाई के बावजूद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आने की आशंका है.

पुरी जगन्नाध के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग का फायदा इसे मिले. हालांकि समीक्षकों ने इस फिल्म को उम्मीद से कम बताया. ऐसे में दूसरे दिन इसकी कमाई में 50 फीसदी गिरावट आने की बात कही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 16 करोड़ रुपये की कमाई की है.

पहले दिन हुई दमदार कमाई
रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में लाइगर ने 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में तैयार फिल्म गुरुवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ‘लाइगर’ का निर्माण जगन्नाथ और चार्मी कौर के बैनर पुरी कनेक्ट्स, अपूर्व मेहता के अलावा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है.

निर्माताओं ने शुक्रवार को बताया, ”विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म ने दुनिया भर में 33.12 करोड़ रुपये की कमाई की है.” मुक्केबाज ‘लाइगर’ पर आधारित फिल्म में ”अभिनेता देवरकोंडा हकलाने वाले ‘किकबॉक्सर’ की भूमिका निभाते हैं. देवरकोंडा के अलावा फिल्म में अनन्या पांडे, राम्या कृष्णा, रोनित रॉय और विशु रेड्डी भी दिखाई देंगे. प्रसिद्ध मुक्केबाज माइक टायसन विशेष किरदार में दिखाई देंगे.

सलमान ने बदला अपनी फिल्म का नाम
सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में 34 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर बीते रोज़ उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और साथ ही अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदल कर किसी का भाई किसी की जान करने का एलान किया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.