National Wheels

दीपक हुड्डा को ‘कोच किलर’ कहते थे श्रीधर, बताया प्रैक्टिस करवाने से क्यों किया था मना


Deepak Hooda Team India : दीपक हुड्डा ने पिछले कुछ समय में अच्छे प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए मौका मिलने पर दमदार प्रदर्शन किया है. खास बात यह है कि वे बैटिंग और बॉलिंग दोनों में ही सफल रहे हैं. इससे पहले वे इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा परफॉर्म कर चुके हैं. हुड्डा को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बैटिंग कोच आर.श्रीधर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अंडर-19 के दिनों को याद किया है.

श्रीधर ने क्रिकेट डॉट कॉम से बात करते हुए कहा, ”मैंने अपनी कोचिंग के टाइम से दीपक को देखा है. वह बहुत ही मेहनती और उत्साहित है. मैं उसे कोच किलर कहा करता था, क्यों कि उसे प्रैक्टिस करना बहुत ज्यादा पसंद था.” दीपक कोच श्रीधर से अक्सर कहा करते थे कि चलिए सर एक पावर हिटिंग सेशन करते हैं.

श्रीधर ने हुड्डा के प्रैक्टिस सेशन का जिक्र करते हुए कहा कि जब दीपक पावर हिटिंग सेशन के लिए कहते थे तो वे मना कर देते थे. कोच ने बताया कि हुड्डा गेंद को स्टेडियम के बाहर मार देते थे. उन्होंने कहा कि मैं उससे कहता था कि हम महंगी सफेद गेंदों खोना नहीं चाहते हैं. इसी वजह से वे प्रैक्टिस से मना कर देते थे.

गौरतलब है कि दीपक हुड्डा को अभी तक टीम इंडिया के लिए ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है. उन्होंने 8 वनडे मैचों में 3 विकेट लेने के साथ 6 पारियों में 141 रन बनाए. इसके साथ-साथ वे 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 274 रन बनाए हैं. दीपक आईपीएल में 95 मुकाबले खेल चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Watch: चहल और धनश्री के ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगेगा ब्रेक, सामने आया इस जोड़ी का फनी वीडियो

Asia Cup 2022: जब पहली बार एशिया कप में चैम्पियन बनी थी टीम इंडिया, पाकिस्तान को बुरी तरह दी थी शिकस्त

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.