National Wheels

तो इस वजह से खुद को ट्रोल किए जाने पर भी कुछ रिएक्ट नहीं करती सोनम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Sonam Kapoor On Trolling: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इनदिनों मदरहु़ड की खुशी को एंजॉय कर रही हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया है. जिसके बाद से शुरू हुआ बधाईयों का दौर अभी भी जारी है. इस बीच सोनम कपूर अपने मेटेरनिटी फोटोशूट को लेकर भी ट्रोल की गई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम कपूर खुद को ट्रोल किए जाने पर कोई रिएक्ट क्यों नहीं किया है.

दरअसलस, वोग मैगजीन के लिए सोनम कपूर ने मैटेरनिटी फोटोशूट करवाया था, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. सोनम का ये मैटेरनिटी फोटोशूट काफी बोल्ड था. जिसमें एक्ट्रेस सिर्फ एक शर्ट पहने नजर आ रही थीं, जिसका बटन खुला था. सोनम कपूर के मां बनने पर मैगजीन ने उनकी यही फोटो शेयर कर उनके बधाई दी है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सोनम कपूर को उनकी इस फोटो को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

सोनम कपूर ने दिया ये जवाब

वहीं ट्रोलिंग पर अब सोनम कपूर का रिएक्शन सामने है . एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से उनके मैटेरनिटी फोटोशूट को लेकर ट्रोल होने पर सवाल पूछा गया तो इस पर एक्ट्रेस ने काफी कूल जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इन सब बातों पर रिएक्ट करना छोड़ दिए है. इतना ही नहीं उम्र और एक्सपीरियंस के साथ उनके इसे लेकर और भी समझदारी आई है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो जानती हैं कि वो बेहद चार्मिंग लाइफ जीती हैं. इसलिए उनके साथ ऐसा होता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आखिरी बार फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ में नजर आईं थी. उससे पहले वह दुलकर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आईं थीं. खबर है कि सोनम जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. वह थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Shah Rukh Khan On Boycott Trend: वायरल हो रहा शाहरुख खान का ये वीडियो, बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर बोले- ‘दिल बहलाने को गालिब..’

Vijay Deverakonda On His Struggle: विजय के लिए ‘नेपो स्टार्स’ के बीच पहचान बनाना नहीं था आसान, कहा- कोई नहीं देखता था…

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.