National Wheels

तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ को वीकेंड का हुआ फायदा, तीसरे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस


Dobaara Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बैक टू बैक फिल्में आती रहती हैं. वह अपनी हर फिल्म में एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश करती हैं. तापसी की हाल ही में फिल्म दोबारा (Dobaaraa) रिलीज हुई है. इस फिल्म को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने डायरेक्ट किया है. तापसी और अनुराग ने दूसरी बार साथ में काम किया है. इससे पहले दोनों ने ‘मनमर्जियां’ में काम किया था जिसके बाद अनुराग कश्यप ने बतौर निर्देशक 4 साल बाद वापसी की है. साइंस फिक्शन फिल्म दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की थी मगर बढ़ते समय के बाद फिल्म को पसंद किया जा रहा है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी इजाफा हुआ है. दोबारा ने रविवार को अच्छा बिजनेस किया है.

बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही हैं. ऑडियन्स बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद नहीं कर पा रही है. तापसी की फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलने के बाद इसे तोड़ा फायदा हुआ है. जिससे इसके रविवार के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई है.

तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा ने अच्छा बिजनेस किया है. वेब पोर्टल Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक दोबारा ने तीसरे दिन करीब 1.10 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म ने पहले दिन 72 करोड़ और दूसरे दिन 1.02 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद टोटल कलेक्शन करीब 3 करोड़ हो जाएगा.

दोबारा की बात करें तो ये एक स्पैनिश फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में तापसी के साथ पवेल गुलाटी और राहुल भट्ट लीड रोल में नजर आए हैं. तापसी और पवेल इससे पहले थप्पड़ में साथ में काम कर चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी आखिरी बार फिल्म शाबाश मिट्ठू में नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही है.

ये भी पढ़ें: Pushpa 2: अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा द रूल’ की पूजा सेरेमनी हुई शुरू, फोटो आई सामने

Kapil Sharma On Koffee With Karan: कपिल शर्मा ने उड़ाया था ‘कॉफी विद करण’ शो का मजाक, कहा था- ‘करण की कॉफी की दुकान..’

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.