National Wheels

डीआरएम दफ्तर पर NCRMU ने दिखाया दम, गिनाईं समस्याएं

डीआरएम दफ्तर पर NCRMU ने दिखाया दम, गिनाईं समस्याएं

प्रयागराज  : एआईआरएफ के आह्वान पर एनसीआरएमयू के मंडलमंत्री  डीएस यादव के नेतृत्व में शुक्रवार को डीआरएम ऑफिस के साथ साथ सभी स्थानीय शाखाओं सहित पूरे प्रयागराज मंडल में रेल बचाओ देश बचाओ के अभियान के तहत बैठकें की गईं।

भारत सरकार द्वारा रेल को बेचने जैसे स्टेशनों को जमीनों को लीज पर देने,निगमीकरण, निजीकरण, मौद्रीकरण और पदों के सरेंडरिंग आदि का जो षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया। भोजनावकाश मे गेट मीटिंग का आयोजन किया गया।।

मंडलमंत्री डीएस यादव ने महिला कर्मचारियों को उनके कार्यस्थल पर यूनियन के प्रयास से रेलवे बोर्ड द्वारा दिलाई गई सुविधाओं को इंप्लीमेंट करने की बात दोहराई। सहायक लोको पायलटों से गार्ड का काम न कराया जाय। कहा कि यूनियन आंदोलन को बाध्य हो सकती है और मंडल रेल प्रबंधक महोदय के साथ 14/15 जुलाई 2022 को हुई पीएनएम मीटिंग के मुद्दों को यथा शीघ्र हल कराने पर जोर दिया। इसके साथ साथ मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय भवन का ऊपरी फ्लोर जो काफी जर्जर हो चुका है जिसके कारण कार्यालयों में लगातार प्लास्टर का गिरना और बरसात के पानी का टपकना जारी है जिसे जानमाल का नुकसान होने से पहले सही कराया जाय।

सईद अहमद संयुक्त मंडल मंत्री ने भारत सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का विरोध किया और कर्मचारी को अपनी एकता बनाये रखने के महत्व को समझाया।

प्रदर्शन के दौरान  एके सिंह, राजू प्रसाद, नागेन्द्र बहादुर सिंह,बृजेंद्र कुमार, आशीष कुमार, बीपी सिंह, एसके सिंह, आतिफ मोइन, आरके राय, अनिल कुमार, बृजेश कुमार, अखिलेश कुमार, वेद प्रकाश, अलका, दामिनी, वसीमा, सशी, वीना,गीता आदि सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.