National Wheels

टीम इंडिया टॉस हारकर भी पाकिस्तान से जीत सकती है मैच, आकाश चोपड़ा ने बताया कारण


India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि रविवार को खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के रोमांचक मैच में टॉस हारकर भी टीम इंडिया पाकिस्तान को मात दे सकती है. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 7:30 बजे पर मैच के साथ अपने खिताब की रक्षा शुरू करेगा.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी को पिछले हफ्ते एशिया कप से बाहर कर दिया गया था, जब इस तेज गेंदबाज को गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लग गई थी. कू ऐप पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनके चोटिल होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है और अगर टीम टॉस हार जाती है तो भारत मैच जीत भी सकता है.

उन्होंने कहा, “दुबई की पिच में बहुत घास है और तेज गेंदबाजों के लिए मदद है. शाहीन आफरीदी की अनुपस्थिति ने पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाया है. वे कहते हैं कि यह दुबई में ‘टॉस जीतो, मैच जीतो’ लेकिन मुझे लगता है कि भारत टॉस हारने के बाद भी पाकिस्तान को मात दे सकता है.”

मोहम्मद हसनैन ने टी20 एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शाहीन आफरीदी की जगह ली है. इस बीच, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कोविड-19 से ठीक होकर दुबई में टीम के साथ जुड़ गए हैं.

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.

पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और मोहम्मद हसनैन.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से प्लेइंग इलेवन में किसे मिलनी चाहिए जगह? पुजारा ने दी प्रतिक्रिया

IND vs PAK: एशिया कप में महामुकाबले से पहले विराट को मिली खास सलाह, कपिल देव ने कही यह बात

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.