National Wheels

जॉनी लीवर के 65वें जन्मदिन पर बेटे जेस्सी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, लिखी ये बड़ी बात


Johnny Lever 65th Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हास्य कालाकारों के लिए प्रेरणा बनने वाली दिग्गज एक्टर जॉनी लीवर (Johnny Lever) 14 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कॉमेडी के बेताज बादशाह जॉनी हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े कॉमेडियन एक्टर हैं. जॉनी लीवर के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर तमाम लोग उन्हें जन्मदिन की बधाईंया दे रहे हैं. इस बीच जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर उनकी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. 

बेटे ने जॉनी लीवर को बर्थडे पर दी स्पेशल बधाई

गौरतलब है कि हास्य कलाकार के होने के बावजूद जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान किसी बड़े कलाकार से कम नहीं बनाई है. 47 सालों से जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा में लगातार अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखरे रहे हैं. इस बीच गौर किया जाए जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर के पोस्ट की तरफ, जिसमें वह अपने पापा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. दरअसल जेस्सी ने जॉनी लीवर के बर्थडे के मौके पर में अपने ऑफशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जॉनी लीवर ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं. इन फोटो में आप देख सकते हैं जॉनी अपनी बीवी सुजाता लीवर और बेटे जेस्सी लीवर के साथ नजर आ रहे हैं. जेस्सी लीवर की तरफ से साझा की गई ये थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर काफी छा रही हैं. फैन्स इन फोटो को लाइक करने के साथ-साथ जॉनी लीवर को बर्थडे विश कर रहे हैं.

जेस्सी ने पापा जॉनी के लिए लिखी मजेदार बात

जॉनी लीवर (Johnny Lever) की इन थ्रोबैक फोटो को शेयर करने के साथ जेस्सी लीवर ने कैप्शन में लिखा है कि- डैडी हैप्पी बर्थडे, पहली फोटो ऊटी में ली गई है और दूसरी फोटो स्कूल की छुट्टी में ली गई है. हम आपके लिए भगवान को धन्यवाद करते हैं. इस तरह से जॉनी लीवर के बेटे जेस्सी लीवर (Jesse Lever) ने अपने पापा को जन्मदिन विश किया है. मालूम हो कि जॉनी लीवर हिंदी सिनेमा के सदाबहार अभिनेताओं में से एक हैं.

Darlings: ओटीटी पर भी धमाल कर रही है आलिया भट्ट की फिल्म, अब नेटफ्लिक्स पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

Khatron Ke Khiladi 12: मोहित मलिक और रुबीना दिलैक के बीच हुई भिड़ंत, निशांत ने प्रतीक को दी शिकस्त

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.