National Wheels

‘जीरो’ के सेट से शाहरुख खान और कटरीना कैफ का ये थ्रोबैक वीडियो देखा क्‍या?


Katrina Kaif Shah Rukh Khan BTS Video Of Zero: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) दोनों ही इस वक्‍त अपने-अपने प्रोजेक्‍ट में व्‍यस्‍त हैं. दोनों एक साथ आखिरी बार 2018 में आई फिल्‍म ‘जीरो’ ( Zero) में नजर आए थे. अब इतने सालों बाद इस फिल्‍म का जिक्र इसलिए किया जा रहा है, क्‍योंकि इससे जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग बीटीएस वीडियो सामने आया है. हो सकता है कि किसी ने भी इसे अभी तक न देखा हो.

इस वीडियो में शाहरुख और कटरीना को ‘जीरो’ के सेट पर शूटिंग के दौरान डांस रिहर्सल के साथ फन करते देखा जा सकता है. इसे शाहरुख के प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया है.

वीडियो शेयर करते ही फैंस के बीच यह तेजी से वायरल हो गया. लोग इस पर जमकर लाइक्‍स और कमेंट्स कर रहे हैं. लोग जहां शाहरुख को ‘क्‍यूट’ बता रहे हैं तो कटरीना को ‘क्‍वीन कटरीना’ कहकर बुला रहे हैं. उनके डांस मूव्‍स का तो हर कोई दीवाना है. इस वीडियो में इसकी झलक देखने को मिली है. कटरीना अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस के लिए कितनी मेहनत करती हैं, वह भी इसमें नजर आ रहा है.


वर्कफ्रंट की बात करें तो चार सालों से बड़े पर्दे से गायब शाहरुख धमाकेदार वापसी की तैयारी में हैं. उनके पास तीन इंट्रेस्टिंग फिल्‍में हैं, इनमें एक राजकुमार हिरानी के साथ ‘डंकी है. वहीं वह सिद्धार्थ आनंद के साथ ‘पठान’ और एटली के साथ ‘जवान’ कर रहे हैं.

वहीं शाहरुख (Shah Rukh Khan) के अलावा कटरीना ( Katrina Kaif) की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं. वहीं ईशान खट्टर व सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ ‘फोन बूथ’ कर रही हैं. जोया अख्‍तर की फिल्‍म ‘जी ले जरा’ में भी उनके होने की खबर है.

यह भी पढ़ें: इस बात से इम्प्रेस होकर Hema Malini ने पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता Dharmendra से की थी शादी!

यह भी पढ़ें: 225 फिल्मों में काम करके भी पाई-पाई के मोहताज हो गए थे A.K Hangal, इलाज तक के नहीं थे पैसे!



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.