National Wheels

जिम्बाब्वे के पूर्व दिग्गज ने जमकर की पंत की तारीफ, कहा- टेस्ट मैचों में भी खूब रन बनाएगा यह खि


Dave Houghton On Rishabh Pant: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लगातार तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऋषभ पंत ने अपने छोटे करियर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से अलग पहचान बनाई है. साथ ही उन्होंने खुद को मैच विनर के तौर पर साबित किया है. भारतीय टीम फिलहाल जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के दौरे पर है. हालांकि, ऋषभ पंत इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. अब जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान डेव ह्यूटन (Dave Houghton) ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की. डेव ह्यूटन ने ऋषभ पंत को सबसे बहेतरीन खिलाड़ियों में एक करार दिया है.

‘ऋषभ पंत सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में एक’

डेव ह्यूटन के मुताबिक, ऋषभ पंत शानदार खिलाड़ी हैं, खासकर विकेटकीपर के तौर पर इस खिलाड़ी का कोई जवाब नहीं है. मेरा मानना है कि आने वाले दिनों में ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करेंगे. गौरतलब है कि ऋषभ पंत को आगामी एशिया कप के मद्देनजर जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया है. वहीं, डेव ह्यूटन की बात करें तो वह जिम्बाब्वे के के लिए 22 टेस्ट मैचों के अलावा 63 वनडे मैच खेल चुके हैं. एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा.

‘टेस्ट मैचों में भी खूब रन बनाएगा यह खिलाड़ी’

डेव ह्यूटन ने कहा कि लिमिडेट ओवर में ऋषभ पंत लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन मेरा मानना है कि यह खिलाड़ी आने वाले समय में टेस्ट मैचों में भी खूब रन बनाएगा. उन्होंने कहा कि इस खिलाड़ी के पास काफी शॉट्स हैं, साथ ही हमेशा सकारात्मक मानसिकता के साथ बल्लेबाजी करता है. इलके अलावा डेव ह्यूटन ने भारतीय बेंच स्ट्रेंथ की भी सराहना की. साथ ही डेव ह्यूटन मानते हैं कि भारतीय चयनकर्ताओं के लिए टीम का चयन करना आसान काम नहीं है, क्योंकि उनके पास काफी विकल्प होते हैं, ऐसे में बेस्ट इलेवन का चयन करना चुनौतीपूर्ण काम है.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2022: मोहम्मद हसनैन ने ली शाहीन की जगह, विवादों में रहा है पाक टीम के इस तेज गेंदबाज का बॉलिंग एक्शन

IND vs PAK: शाहीन के एशिया कप से बाहर होने पर ‘ससुर’ शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- मैने उसे डाइव मारने से मना किया था

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.