National Wheels

जब सोनाली फोगाट ने बताया था कि पति के मौत के बाद उन्हें किया जाता था ‘मेंटली टॉर्चर’ और…


Sonali Phogat Struggle Story: टिकटॉक स्टार और बीजेपी (BJP) नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन  हो गया है. सोनाली फोगाट का निधन गोवा (Goa) में दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सोनाली के अचानक यूं दुनिया से चले जाने की खबर सुनकर उनके फैंस चौंक गए हैं. सोनाली फोगाट ने महज 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. 6 साल पहले सोनाली के पति संजय फोगाट की मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्हें बेहद खौंफनाक दौर से गुजरना पड़ा था.

दरअसल, सोनाली फोगाट सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. बिग बॉस के घर में भी सोनाली चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थी. बिग बॉस के घर में सोनाली ने अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए खूब रो पड़ी थीं. शो के दौरान उन्होंने बताया था कि वो एक ऐसी फैमिली से हैं, जहां महिलाओं को बाहर जाने तक नहीं दिया जाता है. सोनाली ने कहा था कि पति के गुजरने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि एक अकेली महिला के लिए जिंदगी जीना कितना मुश्किल है.

बिग बॉस के घर में सोनाली ने आगे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए यह भी कहा था कि लोग चाहते थे कि वो घर पर बैठें. इतना ही नहीं लोग उन्हें गलत नजरिये से भी देखते थे और  उल्टी-सीधी बातें तक करते थे. सोनाली ने ये भी बताया था कि पति की मौत के बाद वो कई महीनों तक सिर्फ रोती रही थीं. किसी भी काम में उनका मन नहीं लगता था. 

‘किया जाता था मेंटली टॉर्चर’

उन्होंने बताया कि उन्हें मेंटली टॉर्चर किया जाता था, लेकिन अपनी बेटी को देखते हुए उन्होंने हिम्मत बांधी. उन्होंने मुसीबतों का सामना करते हुए अपनी बेटी की परवरिश अकेले की. सोनाली ने बताया था कि जब उन्होंने एक्टिंग में करियर शुरू किया तो उनके साथ कोई नहीं खड़ा था. राजनीति में कदम रखते वक्त हर कदम पर उनके पति हमेशा उनके साथ रहे हैं. लेकिन पति की मौत के बाद वो बिल्कुल टूट गई थीं.

Sonali Phogat Last Post: सोनाली फोगाट का अंतिम वीडियो आया सामने, कल रात शेयर किया था पोस्ट

Farhan Akhtar के प्रोडक्शन हाउस पर लगा Mirzapur 3 के वर्कर्स को पेमेंट न करने का आरोप, 20-25 लाख रुपए है बकाया

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.