National Wheels

जब सलमान खान ने दिया था अपनी पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट, देखें ऑडिशन वीडियो


Salman Khan Rare Audition Video: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salmn Khan) आज इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सलमान लाखों दिलों पर राज करते हैं. इंडस्ट्री में आज इनका सिक्का चलता है. सलीम खान के बेटे होने के बावजूद भी बॉलीवुड के भाईजान को इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. आज हम आपको सलमान खान की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के लिए दिया गया ऑडिशन (Salman Khan Audition Video) वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

सलमान खान इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बीच एक्टर का एक बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. करीब 35 साल पुराना ये वीडियो सलमान खान के ऑडिशन का है, जब उन्होंने फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के लिए ऑडिशन दिया था. सलमान खान ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी. जिसमें वो साइड रोल में नजर आए थे. लेकिन सलमान ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से हासिल की है, जो कि उनके करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थीं. 

इंटरनेट पर मौजूद ये पुराना वीडियो फिल्म ‘मैने प्यार किय़ा’ के लिए सलमान खान के  ऑडिशन के दौरान का है. इस वीडियो की शुरुआत में ही देखने को मिल रहा है कि फर्स्ट स्क्रीन टेस्ट ऑफ प्रेम दिसंबर 1987…इसके बाद एक्शन बोलते के साथ ही हाथ में गिटार थामें ब्लू रंग की टीशर्ट पहने बैठे सलमान अपना डायलॉग बोलना शुरू कर देते हैं. वीडियो में सलमान फिल्म का एक डायलॉग बोलते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan Rare Audition Video) काफी यंग दिखे रहे हैं और उनके चेहरे की ये मासूमियत देख कोई भी लड़की उनको दिल दे सकती है. फिल्म मैने प्यार किया के लिए सलमान खान की स्क्रिनिंग टेस्ट का यह वीडियो करीब 35 साल पुराना है.

Salman Khan Struggle Days: जब सलमान खान को बैठने के लिए सेट पर नहीं मिलती थी कुर्सी!

Sonam Kapoor Anand Baby: मां बनने के बाद सामने आया सोनम कपूर का पहला रिएक्शन, लिखा ये पोस्ट

 

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.