National Wheels

जब वहीदा रहमान के घर डिनर पर पहुंचे थे राजकुमार, ऐसी बात कहकर सबके सामने कर दी थी बेइज्जती!


Raj Kumar Life Facts: आज बात अपने ज़माने के लीजेंड्री स्टार रहे राज कुमार (Raj Kumar) की करते हैं जो ना सिर्फ फ़िल्मी दुनिया बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. राज कुमार से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं, ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. साल 1952 में फिल्म ‘रंगीली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले राज कुमार को ना सिर्फ उनके कहे ज़बरदस्त डायलॉग्स बल्कि अक्खड़ मिजाजी के लिए भी जाना जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का यही मिजाज एक डिनर पार्टी के दौरान देखने को मिला था. यह डिनर पार्टी किसी और ने नहीं बल्कि राज कुमार की दोस्त रहीं वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने होस्ट की थी. 
 
ख़बरों की मानें तो वहीदा रहमान और राज कुमार अच्छे दोस्त थे और साथ-साथ फिल्म ‘उल्फत की नई मंजिलें’ में काम कर रहे थे. इस बीच एक दिन वहीदा रहमान ने राज कुमार को खाने पर घर बुलाया था. इस डिनर पार्टी में एक्ट्रेस साधना को भी इनवाइट किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार वहीदा के घर पहुंचे.साधना (Sadhana), राजकुमार और वहीदा रहमान के बीच काफी देर तक बातचीत का दौर चला, इस बीच डिनर का टाइम हो चला था. कहते हैं वहीदा ने राज कुमार को खाने पर चलने के लिए कहा तो एक्टर ने खाने से मना कर दिया. 


 
इस पर वहीदा रहमान ने राज कुमार से पूछा कि खाना तो खाते होंगे ना आप ? इस पर राज कुमार ने अपने ही अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, ‘जानी हम खाना तो खाते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कुछ भी खा लेंगे’. कहते हैं कि राज कुमार की यह बात सुनकर ना सिर्फ साधना बल्कि वहीदा रहमान भी चौंक गई थीं.

225 फिल्मों में काम करके भी पाई-पाई के मोहताज हो गए थे A.K Hangal, इलाज तक के नहीं थे पैसे!

Saawan Kumar Tak Death: सावन कुमार टाक के निधन पर सलमान खान ने जताया शोक, ऐसे दी खास श्रद्धांजलि

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.