National Wheels

जब राखी की एक्टिंग देख दंग रह गए थे सुनील दत्त, नहीं रोक पाए थे अपने आंसू


Sunil Dutt On Rakhi Gulzar: शक्ति (Shakti), मुकद्दर का सिकन्दर (Muqaddar Ka Sikandar), करण अर्जुन (Karan Arjun) और राम लखन (Ram Lakhan) जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय (Acting) से कमाल दिखा चुकीं राखी बॉलीवुड (Bollywood) की बेहतरीन अदाकारा (Actress) रही हैं. उन्हें हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में मां के रोल से बहुत शोहरत मिली. एक बार उनकी शानदार एक्टिंग को देखकर मशहूर अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए थे.

सुनील दत्त की आंखों से निकले आंसू

राखी अपने वक्त के हर बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी हैं. जब राखी रेश्मा और शेरा कर रही थीं तो उसमें राखी का एक दृश्य था, जब नई नवेली दुल्हन विधवा हो जाती है. उस सीन में राखी ने पल भर के अंदर विधवा होने की जो एक्टिंग की उसे देखकर सुनील दत्त के साथ फिल्म की पूरी टीम दंग रह गई थी. राखी ने जिस तरह से चूड़ियां तोड़ीं और उसके बाद माथे की बिंदी मिटाई और एक ही झटके में जैसे सब तहस नहस कर दिया, उसे देखकर सुनील दत्त की आंखों से उसी पल आंसू छलक आए थे. सुनील दत्त ने एक इंटरव्यू में राखी की तारीफ करते हुए कहा था कि राखी ने जैसी एक्टिंग की, उसे देखकर ऐसा लगा कि जैसे सच में कोई ऐसा हादसा हुआ हो.

आज राखी फिल्मों से दूर हो चुकी हैं. कुछ साल पहल एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो अपने फार्म हाउस पर सुकून से अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं. राखी की एक और बहुत बड़ी खासियत ये है कि वो अपने सारे काम खुद ही करना पसंद करती हैं. काफी समय से वो अपने पनवेल के फार्म हाउस में रह रही हैं.

पैर में कट और चोट के साथ वापस आती थी बेटी श्रद्धा, Shakti Kapoor ने किया खुलासा, अनन्या को लेकर कही ये बात

Geeta Dutt Trivia: जब एक झूठे खत की वजह से टूट गया था गुरु दत्त का अपनी पत्नी से रिश्ता, जानें क्या था पूरा मामला

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.