National Wheels

जब कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को कह दिया था- ‘पीके आया है क्‍या?’


When Katrina Kaif asked Ranbir Kapoor Are You Drunk: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास्‍ट रिलेशनशिप से तो हर कोई वाकिफ है. दोनों को लेकर एक दिलचस्‍प किस्‍सा रहा है. यह ‘जग्‍गा जासूस’ के दौरान की बात है. उस वक्‍त कटरीना और रणबीर दोनों फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे थे. तभी एक मीडिया इंट्रैक्‍शन के दौरान रणबीर ने कुछ ऐसा कहा था कि कटरीना को बोलना पड़ा, ‘’पीके आया है क्‍या?’’ तो चलिए इस बारे में जरा विस्‍तार से बताते हैं.

साल 2017 में मीडिया से बातचीत करते हुए एक बार रणबीर ने कहा था कि कटरीना की ‘शीला की जवानी’, ‘चिकनी चमेली’, ‘माशाल्‍लाह’, और ‘कमली’ जैसे गानों की सफलता के पीछे उनका हाथ है. इस पर ही कटरीना का मजेदार रिएक्‍शन आया था.

रणबीर ने कह दी थी ये बात 

सबसे पहले कटरीना की डांसिंग स्किल्‍स के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, ‘’यह मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है. मैं उनके जितना टैलेंटेड नहीं हूं. मेरे ख्‍याल से जिस तरह से वह डांस करती हैं, वह अमेजिंग हैं.’’ इसके बाद अपनी बात को जारी रखते हुए रणबीर ने आगे कहा, ‘’बहुत लोगों को पता नहीं है कि जब उन्‍होंने शीला की जवानी, चिकनी चमेली, माशाल्‍लाह, कमली जैसे शानदार गानों में काम किया, उन्‍हें सफल बनाने के पीछे मेरा हाथ था. मैं उन्‍हें रिहर्सल कराया करता था, उन्‍हें एक्‍प्रेशंस और वैरियेशंस के बारे में बताता था. इसको लेकर कभी आभार नहीं जताया गया.’’

रणबीर (Ranbir Kapoor) की मजाकिया अंदाज में कही गई इन बातों पर ही कटरीना (Katrina Kaif) ने तपाक से बोलते हुए कहा, ‘’पीके आया है क्‍या?’’ उसके बाद वहां का क्‍या माहौल रहा होगा,  इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि इस दौरान रणबीर ने कटरीना के करियर को लेकर जमकर उनकी सराहना की थी और कहा था कि वह जिस भी फिल्‍म में भी होती हैं, वो हिट हो जाती है. उनकी उपलब्धियां यंगस्‍टर्स के लिए एक प्रेरणा है.

यह भी पढ़ें: खुद से शादी करने वालीं Kanishka Soni का एब्‍यूजिव रहा है रिलेशनशिप, पीटता था पॉपुलर एक्‍टर

यह भी पढ़ें: Photos: पति के साथ Yami Gautam ने हिमाचल के नैना देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना, मां का लिया आशीर्वाद

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.