National Wheels

जब अनुराग कश्यप को कर लिया गया था किडनैप, गैंगस्टर ने साथ ले जाकर की थी खातिरदारी


Anurag Kashyap On His Kidnapping: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर की लिस्ट में शुमार होता है. उन्होंने अब तक ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘ब्लैक फ्राइडे’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ उनकी फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसको लेकर वो सुर्खियों में चल रहे हैं. इसी बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने खुद से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया है और बताया है कि फिल्म ‘सत्या’ (Satya) रिलीज होने के बाद उन्हें किडनैप कर लिया गया था.

गैंगस्टर रखते थे अपनी कहानी दिखाने की पेशकश

यूट्यूबर तन्मय भट्ट से बातचीत करते हुए अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है कि जब वो फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ पर काम कर रहे थे तो उस समय कई गैंगस्टर और क्रिमिनल उनसे संपर्क साधने लगे थे और वो सब अपनी कहानी को फिल्मी पर्दे पर दिखाने की पेशकश रखते थे. जिस कारण से उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से सिक्योरिटी की मांग की थी, लेकिन कमिश्नर ने उनसे कहा था कि इसकी कोई जरूरत नहीं है, सब तुम तुम्हें पसंद करते हैं, अंडरवर्ल्ड भी तुम्हें पसंद करता है. हालांकि अनुराग को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई और ना ही उन्हें कोई धमकी भरा कॉल आया.

जब घर से लेकर गए थे दो लोग

आगे अनुराग कश्यप ने साल 1998 में आई फिल्म ‘सत्या’ के रिलीज के बाद का अपनी किडनैपिंग से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया दो लोग मेरे घर पर आए थे और मुझे अपने साथ ले जाने को कहने लगे, जब मैंने उनसे सवाल किया कि कहां जाना है तो उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया और मुझे अपने साथ ले गए.

अनुराग (Anurag Kashyap) ने बताया कि वो लोग उन्हें किसी गैंगस्टर की क्रिसमस पार्टी में लेकर गए थे, जहां उन्हें उन लोगों ने सिंघासन पर बैठाया, गोद में एक बच्चा दे दिया और सबने उनके साथ फोटो क्लिक करवाई, उन्हें खाना खिलाया, क्रिसमस की बधाई दी साथ ही उनकी फिल्मों की काफी तारीफ भी की और फिर वापस भेज दिया. अनुराग ने इस दौरान ये भी बताया कि उसी समय कुछ ऐसा ही सौरभ शुक्ला और मनोज बाजपेयी के साथ भी हुआ था.

गौरतलब है कि ‘सत्या’ (Satya) एक क्राइम एक्शन फिल्म थी, जो गैंगस्टर पर आधारित थी. ये भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- 

Anushka Sen पर दो सालों से नजर रख रहा था कोरिया, बोलीं- मुझे पता ही नहीं था कि…

कैसा लाइफ पार्टनर तलाश कर रही हैं Shehnaaz Gill? बोलीं- कोई क्वालिटी नहीं चाहिए, लेकिन…

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.