National Wheels

छत्तीसगढ़ पुलिस के जवान को मिला राष्ट्रपति सराहनीय सेवा पदक


Chhattisgarh Police: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव पुलिस में पदस्थ एएसआई तुलाराम बांक को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति सराहनीय सेवा पदक से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. राजनांदगांव के एसपी संतोष सिंह ने एएसआई तुला राम बांक को राष्ट्रपति द्वारा दिए गए प्रशस्ति पत्र को अपने हाथों से दिया और तुला राम बांक को बधाई दी है.

उत्कृष्ट कार्यों के लिए दिया गया प्रशस्ति पत्र

दरअसल राजनांदगांव के थाना डोंगरगढ़ में पदस्थ एएसआई तुलाराम बांक को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा उनके उत्कृष्ठ कार्यो के लिए प्रशस्ति पत्र सम्मान देकर सम्मानित किया किया है. एएसआई तुलाराम बांक पिछले 30 वर्षों से पुलिस विभाग में सेवा प्रदान करते हुए क्राइम ब्रांच, खुफिया विभाग सहित अन्य विभाग की जिम्मेदारी संभाली है. इसके साथ ही विभाग द्वारा दिए गए कार्यों का पूरी निष्ठा से पालन करते हुए अपनी उत्कृष्ठ सेवा दे रहे हैं.

Bastar News: बस्तर में गोंचा महापर्व की तैयारियां शुरू, अद्भूत रस्मों के इस त्योहार को मनाने विदेशों से भी आते हैं पर्यटक

पुलिस अधीक्षक ने दी बधाई

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया है. जिसमें लिखा है कि मैं, भारत का राष्ट्रपति, राम नाथ कोविन्द, आपकी सराहनीय सेवा को मान्यता देते हुए आपको सराहनीय सेवा और उत्कृष्ठ कार्यों के लिए मेडल प्रदान करता हूं. इस अवसर पर उन्हें जिले के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गईं.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के इस जिले में साल भर से चल रहा आंदोलन, अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं सैकड़ों ग्रामीण

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.