National Wheels

चार साल के प्रभारी जेसी सुधांशु तिवारी प्रयागराज से हटाए गए, लालजीत सिंह देखेंगे काम

चार साल के प्रभारी जेसी सुधांशु तिवारी प्रयागराज से हटाए गए, लालजीत सिंह देखेंगे काम

प्रयागराज: स्थानांतरण नीति के अंतिम दिन उद्योग विभाग ने भी जिलों और मंडलों में नियुक्त अफसरों के स्थान में परिवर्तन कर दिया है। इसमें बीते चार वर्ष से प्रयागराज में प्रभारी के रूप में कुंडली मारकर बैठे संयुक्त आयुक्त उद्योग सुधांशु तिवारी का प्रभार हट गया है। अब वह अपने मूल मंडल चित्रकूट का काम देखेंगे। उनके स्थान पर गोरखपुर में पदस्थ लालजी सिंह को प्रयागराज के मंडल और जिले का काम सौंपा गया है।

शासन ने उद्योग विभाग के कुल 15 अफसरों का स्थानांतरण किया है। इसमें सबसे विवादित अफसरों में गिने गए सुधांशु तिवारी का भी नाम है। सुधांशु अब तक चित्रकूट मंडल के साथ 28 मई 2018 से प्रयागराज के प्रभारी संयुक्त आयुक्त भी बने हुए थे। आरोप है कि कुंभ-2019 के लिए शासन से मिले बजट में उन्होंने काफी अनियमितताएं बरती हैं। इसमें करीब 2.5 करोड़ रुपये के काम बिना टेंडर केवल वर्क ऑर्डर पर कराकर उसका भुगतान कर दिया।

सुधांशु के अलावा कंचन सुबोध सिंह को संयुक्त आयुक्त मुख्यालय व निदेशालय, कानपुर से लखनऊ मंडल में पदस्थ किया गया है। पवन अग्रवाल को संयुक्त आयुक्त उद्योग व संयुक्त निर्यात आयुक्त बनाया गया है। आगरा में पदस्थ और झांसी का अतिरिक्त प्रभार देख रहीं अमिता वर्मा को झांसी में स्थायी तैनाती दे दी गई है। वीरेंद्र कुमार को गाजियाबाद से अलीगढ़, अनुज कुमार को मुरादाबाद से आगरा, गौरव मिश्रा को चंदौली से गोरखपुर, अजय कुमार चौरसिया को प्रयागराज से कानपुर, मोहन कुमार शर्मा को बहराइच से वाराणसी, विनोद चौधरी को मिर्जपुर से श्रावस्ती स्थानांतरित किया गया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.