National Wheels

चार बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे ऋतिक रोशन, एक्टर पर लगा है इतने करोड़ों का दांव!


Hrithik Roshan Upcoming Movies List: साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कई हिट फिल्में दी हैं. ‘जोधा अकबर’, ‘सुपर 30’, ‘काबिल’, ‘धूम’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों के जरिए ऋतिक ने करोड़ों दिलों में अपनी जगह बनाई है. ऐसे में उनकी आने वाली अपकमिंग फिल्मों का इंतेजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर की आने वाली चार फिल्मों का बजट 850 करोड़ रुपये से ज्यादा का है तो आइए ऋतिक की आने वाली फिल्मों पर एक नजर डालते हैं.

 

पहली फिल्म है विक्रम वेधा (Vikram Vedha). ‘विक्रम वेधा’ तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म का एक शानदार रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म को बनाने में जहां 11 करोड़ रुपये की लागत आई थी, तो वहीं इसका हिंदी रीमेक 175 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई हैं. दूसरी फिल्म है फाइटर. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है.

 

खबरों की मानें तो इस फिल्म को बनाने के लिए 250 करोड़ रुपये की लागत की बात कहीं जा रही हैं. तीसरी फिल्म है वॉर 2 (War 2). यह फिल्म 2′ साल 2019 में रिलीज हुई ‘वॉर’ का सीक्वल है. फिल्म में पहली बार ऋतिक और टाइगर को देखा गया था. खबरों की माने तो ‘वॉर 2’ का बजट 200 करोड़ तक बताया जा रहा है.

 

चौथी फिल्म है कृष 4. ‘कृष 4’ साल 2003 में आई फिल्म ‘कोई मिल गया’ (Koi Mil Gaya) का सीक्वल है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट ‘कृष’ और ‘कृष 3’ के नाम से रिलीज हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘कृष 4’ (Krissh 4) का ज्यादातर हिस्सा वीएफएक्स के जरिए बनाया जाएगा फिलहाल इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.