National Wheels

खुद को पैंपर करने के लिए शाहरुख खान ने ‘डार्लिंग्‍स’ का लिया सहारा!


Shah Rukh Khan Watch Alia Bhatt Darlings: आखिरकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की पहली प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘डार्लिंग्‍स’ (Darlings) रिलीज हो ही गई. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस को बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार था और इसने निराश भी नहीं किया. ‘डार्लिंग्‍स’ देखने वाले सभी आलिया के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा की अदायगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी कि वह अपने हेक्टिक शेड्यूल से ब्रेक लेंगे और खुद को पैंपर करने के लिए आलिया की ‘डार्लिंग्‍स’ देखेंगे. 

हालांकि शाहरुख ने ट्वीट के जरिए यह भी स्‍पष्‍ट कर दिया कि यह कोई प्रमोशन का हिस्‍सा नहीं है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह पिछले कुछ दिनों से नॉन-स्‍टॉप काम कर रहे हैं. इसलिए उन्‍हें खुद को पैंपर करने की जरूरत है. ये रहा उनका पूरा पोस्‍ट. 

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख और उनकी वाइफ गौरी खान ने ‘डार्लिंग्‍स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए इसकी जमकर तारीफ की थी. तभी दोनों इस फिल्‍म को लेकर काफी इंट्रेस्‍टेड दिखे थे. ‘डार्लिंग्‍स’ की स्‍टोरी टेलिंग स्‍टाइल ने उन्‍हें अच्‍छा-खासा प्रभावित किया था. ऐसे में पूरी फिल्‍म को कैसे वो मिस कर सकते हैं. 

बात शाहरुख (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट की करें तो वह पिछले काफी समय से बहुत बिजी हैं. एक के बाद एक शूटिंग कर रहे हैं. एक साथ तीन फिल्‍में उनके हाथ में हैं. इनमें ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘डंकी’ शामिल हैं. इस वक्‍त वह राजकुमारी हिरानी के साथ ‘डंकी’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में बुडापेस्‍ट से सेट की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई थीं. ‘जवान’ को लेकर भी शाहरुख बेहद एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि इसके निर्देशन की कमान साउथ फिल्‍मकार एटली के हाथ में हैं. 

वहीं आलिया (Alia Bhatt) की बात करें तो उन्‍होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कंप्‍लीट की है. इसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. एक हॉलीवुड फिल्‍म भी कर रही हैं. वहीं पति रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखेंगी. 

यह भी पढ़ें: क्‍या जूनियर एनटीआर की अगली फिल्‍म की हीरोइन होंगी Janhvi Kapoor? खुद एक्‍ट्रेस ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें: पीले लहंगे में बलां की खूबसूरत लगीं Shraddha Das, अदाओं पर दिल हार बैठे चाहने वाले



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.