National Wheels

क्या बीजेपी के साथ नई पारी शुरू करेंगी मिताली राज? हाल ही में लिया है क्रिकेट से संन्यास


भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व महान खिलाड़ी मिताली राज ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की है. दरअसल, बीजेपी तेलुगु राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है. इसी क्रम में बीजेपी तेलुगु के बड़े हस्तियों को बीजेपी में शामिल करने में लगी हुई है. इसी क्रम में बीजेपी अध्य7 जेपी नड्डा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी मिताली राज से मुलाकात की. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में जेपी नड्डा मिताली से मुलाकत करते दिख रहे हैं.

क्या नई पारी शुरू करेंगी मिताली
जेपी नड्डा के साथ मिताली की मुलाकात के बाद अब यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या मिताली राज क्रिकेट के बाद राजनीति के पिच पर नई पारी खेलती नजर आएंगी. दरअसल, बीजेपी फिलहाल तेलुगु राज्यों में खुद को मजबूत करने में लगी है और वहां बड़े हस्तियों को पार्टी में शामिल करना चाहती है. ऐसे में अगर मिताली राज को अगर बीजेपी अपने पार्टी में शामिल कर लेती है तो इससे पार्टी को बड़ा फायदा हो सकता है. मिताली विश्व महिला क्रिकेट की एक महान खिलाड़ी मानी जाती है. उन्हें महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर भी कहा जाता है.

हाल ही में लिया था क्रिकेट से संन्यास
भारतीय महिला खिलाड़ी मिताली राज ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी. मिताली ने साल 1999 में भारत के लिए डेब्यू किया था. मिताली ने 23 साल के करियर में कई उपलब्धियां हासिल कीं. वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर हैं. उनका वनडे करियर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से भी लंबा रहा.

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli-Shaheen Afridi: PCB ने उठाया विराट कोहली और शाहीन अफरीदी में हुई बातचीत से पर्दा, देखें वीडियो

IND VS PAK: एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम में इस खतरनाक तेज गेंदबाज को मिली जगह

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.