National Wheels

क्या ठंडे बस्ते में चली गई है टाइगर श्रॉफ की ‘स्क्रू ढीला’? सामने आया धर्मा प्रोडक्शन का बयान


Tiger Shroff starrer Screw Dheela: टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘स्क्रू ढीला’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसमें लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में, फैंस की निराशा के कारण, फिल्म एक विवाद में फंस गई थी. यह कहा गया था कि शशांक खेतान के नेतृत्व वाली फिल्म कथित तौर पर स्थगित कर दी गई थी. इस घटनाक्रम को जानकर धर्मा प्रोडक्शंस ने अब आधिकारिक तौर पर ‘स्क्रू ढीला’ की अफवाहों पर विराम लगा दिया है और उन्हें बेबुनियाद करार दिया है.

इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए, धर्मा प्रोडक्शंस ने कहा कि स्क्रू ढीला की रिलीज तारीखों की वजह से टाली जा रही है. उन्होंने लिखा, “धर्मा प्रोडक्शंस और टाइगर श्रॉफ एक अविश्वसनीय संबंध साझा करते हैं. स्क्रू ढीला के अलावा, टाइगर श्रॉफ धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक और बड़ी एक्शन फिल्म में काम करेंगे. तारीखों की वजह से पेंच ढीला में देरी हो रही है, शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू होगी.”

फिल्म Haddi से सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हैरान करने वाला लुक, देखकर फैंस को लगेगा झटका


यह शशांक खेतान की यह दूसरी फिल्म है जिसे 2023 तक के लिए टाल दिया गया है. इससे पहले, शनाया कपूर, लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा अभिनीत उनके निर्देशन वाली ‘बेधड़क’ को भी स्थगित कर दिया गया था. ऐसी खबरें थीं कि बेधड़क को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है लेकिन बाद में निर्माताओं ने स्पष्ट किया कि इसे अगले साल की शुरुआत तक के लिए टाल दिया गया है.

कई फिल्में हैं पाइपलाइन में

रश्मिका मंदाना के बॉलीवुड में डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है, खासकर दक्षिण भारतीय सिनेमा के प्रशंसक. रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस बीच, शशांक खेतान ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह इस साल जून में बड़े पर्दे पर आने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है. मेकर्स ने अभी तक इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. जहां तक ​​टाइगर श्रॉफ के वर्क शेड्यूल की बात है, अभिनेता के पास ‘गणपथ- पार्ट 1’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ आगे लाइन में हैं.  

Farhan Akhtar के प्रोडक्शन हाउस पर लगा Mirzapur 3 के वर्कर्स को पेमेंट न करने का आरोप, 20-25 लाख रुपए है बकाया



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.