National Wheels

क्‍या कार्तिक आर्यन के सिर चढ़कर बोल रहा सफलता का जुनून?


Realty About Kartik Aaryan Hiked Fees: ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शानदार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉक्‍स ऑफिस के नए बादशाह साबित हुए हैं. मगर कुछ रिपोर्टों में उनके सिर सफलता का जुनून सवार होने का आरोप लगाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि कार्तिक ने अपनी फीस में भारी-भरकम इजाफा कर दिया है. अब वह फिल्‍मकारों के लिए महंगे एक्‍टर साबित हो रहे हैं.

भारी-भरकम फीस डिमांड करने की है चर्चा 

रिपोर्टों में यह भी कहा जा रहा है कि कार्तिक के स्‍टारडम की वजह से ही ‘भूल भुलैया 2’ हिट रही. ऐसे में उन्‍होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. जो कोई भी फिल्‍मकार अपने नए प्रोजेक्‍ट के साथ उनके पास जा रहा है तो वह मुंह खोलकर बड़ी रकम की डिमांड कर रहे हैं.

साथ काम कर रहे डायरेक्‍टर ने किया इंकार 

अब इस तरह की चर्चाओं में कितनी सच्‍चाई है, इसके बारे में तो अभी कुछ भी स्‍पष्‍ट कहना मुष्किल है. मगर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक पॉपुलर डायरेक्‍टर की बातों पर यकीन करें तो कार्तिक ने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है. नाम नहीं बताने की शर्त पर ई-टाइम्‍स से बातचीत में डायरेक्‍टर ने इस तरह की रिपोर्ट्स से साफ इंकार किया. आपको बता दें कि यह डायरेक्‍टर कार्तिक के साथ एक अपकमिंग प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं.

कहा- बेहद ग्राउंडेड पर्सन हैं कार्तिक आर्यन

डायरेक्‍टर ने कहा, ‘’हकीकत में कार्तिक जमीन से जुड़े एक इंसान हैं. उन्‍हें ‘भूल भुलैया 2’ की शानदार सफलता का गर्व है, मगर यह निश्चित रूप से उनके सिर नहीं चढ़ा है. फीस बढ़ाने को लेकर उनकी सभी रिपोर्ट्स आधारहीन हैं. उन्‍हें फिल्‍ममेकिंग के व्‍यवसाय की बहुत अच्‍छी समझ है. यहां तक कि हमारे प्रोड्यूसर्स के साथ भी उन्‍होंने एक बैलेंस बना कर रखा है.’’  

अब इस पर देखते हैं कि खुद कार्तिक का क्‍या कहना होता है. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्‍म ‘शहजादा’ होगी. यह साउथ स्‍टार अल्‍लू अर्जुन की 2020 में रिलीज हुई एक फिल्‍म की हिंदी रीमेक है.

इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aaryan) की ‘फ्रेडी’ (Freddy) भी चर्चा में है. इसके बारे में अटकलें हैं कि वह इस फिल्‍म को ओटीटी पर भी रिलीज करने को लेकर मेकर्स पर दबाव बना रहे हैं. उन्‍हें लगता है कि अगर बॉक्‍स ऑफिस पर यह फिल्‍म ज्‍यादा नहीं चली तो ओटीटी से नुकसान की भरपाई हो जाएगी. साथ ही उनकी छवि पर भी असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: क्‍या सच में इस दिग्‍गज अभिनेत्री जैसी दिखती हैं Mrunal Thakur? चाहती हैं बायोपिक के लिए किया जाए संपर्क

यह भी पढ़ें: फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी Kangana Ranaut, कारण जान घूम जाएगा किसी का भी दिमाग!

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.