National Wheels

कौन है Swara Bhaskar का सबसे बड़ा दुश्मन! वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द


Swara Bhasker Biggest Enemy: बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री कही जाने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हाल ही में अपने सबसे बड़े दुश्मन का खुलासा किया है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सबसे पुरानी दुश्मनी आखिर किससे है? अभिनेत्री के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेन्टस कर रहे हैं. बीते कुछ दिनों से स्वरा काफी सुर्खियों में हैं.

दरअसल स्वरा भास्कर ने फिल्मों के बायकॉट को लेकर बयान दिया था. इसके अलावा स्वरा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार (Jahaan Chaar Yaar)’ को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पिछली बार स्वरा फिल्म वीरे डी वेडिंग (Veere Di Wedding) में नजर आई थीं. वह ओटीटी पर भी एक्टिव हैं. 

इस चीज से स्वरा की है पुरानी दुश्मनी

स्वरा भास्कर ने फिलहाल सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपना दर्दा बयां करते हुए बताया कि आखिर उनकी सबसे पुरानी दुश्मनी किस चीज से है. वीडियो के कैप्शन में स्वरा ने लिखा ,’Heels से पुराना रिश्ता है हमारा.. दुश्मनी का!’

हील के दर्द से जूझती नजर आईं स्वरा

इस वीडियो में स्वरा कई इवेंट्स और शोज में बिना हील पहने चलती नजर आ रही हैं. ऊंची हील पहनने के बाद पैरों में काफी दर्द होता है. स्वरा को हील पहनना पसंद नहीं है, वह कई बार स्टेज पर हील उतारकर पोज देती नजर आई हैं. उनका ये अंदाज फैंस को भी पसंद आया था जो लड़कियों के लिए हील पहनने के दवाब पर कटाक्ष करने वाला था. स्वरा ने फैशन को लेकर कई बार बेबाकी से अपनी बात रखी है. बहरहाल, बिंदास अभिनेत्री इस वीडियो में हील के दर्द से जूझती नजर आईं. 


बायकॉट पर स्वरा भास्कर ने क्या कहा

स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म Jahaan Chaar Yaar में काम करती नजर आएंगी. उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट ट्रेंड भी अपनी राय दी थी.  स्वरा भास्कर ने कहा, “इन दिनों बॉलीवुड के खिलाफ नफरत फैलाने का काम चल रहा है जो कि सुशांत सिंह रापजूत की मौत के वक्त शुरू हुआ था. बॉलीवुड के साथ भी असल में पप्पूफिकेशन हुआ है.”

 



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.