National Wheels

कोविड से रिकवर हो रहे हैं अमिताभ बच्चन, जानिए क्वारंटाइन में कैसे बीत रहा है बिग बी का वक्त?


Amitabh Bachchan Covid 19: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोविड 19 से जूझ रहे हैं. जिसके तहत फिलहाल बिग बी क्वारंटाइन में मौजूद है. कोरोना संक्रमित होने की वजह से अमिताभ बच्चन के प्रसिद्ध शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) की शूटिंग भी रोकी जा चुकी है. इस बीच क्वारंटाइन दौर को लेकर अमिताभ बच्चन ने अपनी बात रखी है. जिसके आधार पर बिग बी ने बताया है कि उनकी मौजूदा हालत कैसी है और वह इस खाली समय का कैसे प्रयोग कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने दिया हेल्थ अपडेट

कोरोना की चपेट में आए अमिताभ बच्चन बीते दिनों से परेशान हैं. इसकी वजह से उनका इलाज घर पर ही चल रहा है. हाल ही में केबीसी के सेट पर रुटीन टेस्ट के दौरान अमिताभ बच्चन की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. उसके बाद अमिताभ बच्चन को होम आईसोलेट किया गया. ऐसे में घर पर क्वांरटाइन में मौजूद बिग बी ने अपने ब्लॉग पर हेल्थ अपडेट को लेकर बड़ी बात कही है. अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि वह कोविड 19 (Covid 19) से धीरे-धीरे रिकवर कर रहे है. हालांकि उनकी तबीयत अब भी स्थिर है. इस खाली समय में अकेले सारे काम करने का अनुभव मिलता है. साथ ही बिजी शेड्यूल में हम जिन कामों को भूल जाते हैं, उन्हें करने का और सोच विचार का मुझे पूरा अवसर मिल रहा है. डाक्टर्स के परामर्श पर मैं अपनी दवाईयां खुद ले रहा हूं और अपना ख्याल अच्छे से रख रहा रहा हूं.

खुद सारे काम कर रहे हैं बिग बी

अपने इस ब्लॉग पोस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखते हुए बताया है कि इस वक्त मुझे खुद ही सभी काम करने पड़ रहे हैं. खुद के कमरे की साफ-सफाई, स्विच ऑन, कपड़ो को तय बना के रखना, फर्श को साफ करना आदि सभी का मैं अनुभव ले रहा हूं. साथ ही ये सोच रहा हूं कि हमारे ये काम करने वाले व्यक्ति किस तरीके के इसे करते हैं. आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मैं धन्यवाद कहता हूं.

Entertainment News Live: दूसरे दिन लाइगर की कमाई में भारी गिरावट, सलमान खान ने बदला फिल्म का नाम

Liger Day 2: लाल सिंह चड्ढा के बाद विजय देवरकोंडा की फिल्म का दिखा बुरा हाल, दूसरे दिन महज इतने रुपये कमाए

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.