National Wheels

कोयला खनन घोटाले में सीबीआई की पूछताछ से टीएमसी विधायक सोकत मोल्ला नदारद


मुल्ला को अपने साथ अपने बैंक लेनदेन और व्यवसाय से संबंधित दस्तावेज लाने के लिए कहा गया था। (फाइल फोटोः एएनआई)

कैनिंग पुरबा विधायक ने दावा किया कि उनकी कुछ पूर्व व्यस्तताएं थीं, जिसके कारण वह पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने पेश नहीं हो सके।

  • पीटीआई कोलकाता
  • आखरी अपडेट:मई 27, 2022, 14:28 IST
  • पर हमें का पालन करें:

एजेंसी के एक अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक सोकत मोल्ला शुक्रवार को कोयला खनन घोटाले की जांच के सिलसिले में सीबीआई के सामने पेश नहीं हुए। कैनिंग पुरबा विधायक ने दावा किया कि उनकी कुछ पूर्व व्यस्तताएं थीं, जिसके कारण वह पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने पेश नहीं हो सके।

अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “मोल्ला ने गुरुवार रात केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को मेल कर एजेंसी के अधिकारियों के सामने शुक्रवार को पेश होने में असमर्थता व्यक्त की और पूछताछ के लिए उपलब्ध होने के लिए कम से कम 15 दिन का समय मांगा।” उन्होंने कहा, “विधायक ने कहा कि उनकी पूर्व राजनीतिक और प्रशासनिक व्यस्तताएं थीं, और उनके वकील आज उनकी ओर से सीबीआई कार्यालय का दौरा करेंगे,” उन्होंने कहा।

सीबीआई ने घोटाले में पूछताछ के लिए मोल्ला को शुक्रवार सुबह 11 बजे कोलकाता कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया था। मुल्ला को अपने साथ अपने बैंक लेनदेन और व्यवसाय से संबंधित दस्तावेज लाने के लिए कहा गया था। अधिकारी ने कहा कि घोटाले में शामिल लोगों से पूछताछ के बाद उनका नाम सामने आया था।

पश्चिम बर्धमान जिले में घोटाले के सिलसिले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.