National Wheels

किर्गियोस ने कोकिनाकिस को हराकर दूसरे राउंड में बनाई जगह, अब बेंजामिन बोन्जी से होगा मुकाबला


Nick Kyrgios US Open 2022: ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने अपने करीबी दोस्त थानासी कोकिनाकिस को हराकर यूएस ओपन 2022 के दूसरे दौर में एंट्री कर ली है. 23वीं सीड ने कोकिनाकिस को 6-3, 6-4, 7-6 (4) से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई. वह तीसरे दौर में जगह बनाने के लिए फ्रांस के बेंजामिन बोन्जी से भिड़ेंगे. किर्गियोस ने अपनी जीत के बाद बड़ा बयान दिया है.

मैंने अपने करियर में सबसे असहज मैचों में से एक खेला- किर्गियोस

किर्गियोस ने कहा, “शायद मैंने अपने करियर में सबसे असहज मैचों में से एक खेला है. मुझे लगता है कि हम दोनों के पास एक गेम प्लान था. हम अपने खेल को अच्छी तरह से जानते हैं. शुरू से ही, मैं उन्हें रोकने और चुनौती देने की कोशिश कर रहा था.”

27 वर्षीय किर्गियोस ने हाल के महीनों में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. विंबलडन फाइनल में पहुंचकर, वाशिंगटन का खिताब जीतकर और मॉन्ट्रियल में विश्व नंबर 1 डेनियल मेदवेदेव को हराकर आगे रहे हैं. उन्होंने सेरेना विलियम्स के मैच के बाद सोमवार रात आर्थर ऐश स्टेडियम के अंदर उस फॉर्म को बनाए रखा, दो घंटे और एक मिनट के बाद अपनी 200वीं टूर-लेवल जीत हासिल की.

यह मैच मैं कभी नहीं भूलूंगा- किर्गियोस

किर्गियोस ने कहा, “सेरेना के संभावित आखिरी मैच के बाद रिकॉर्ड तोड़ उपस्थिति के साथ शायद मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक के खिलाफ खेलने के लिए यह बड़ा मैच था. यह मैच मैं कभी नहीं भूलूंगा. मेरी 200वीं जीत को भी हमेशा याद रखूंगा.”

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK 2022: पूर्व भारतीय दिग्गज कपिल देव का बयान, ना भारत जीता न पाकिस्तान, क्रिकेट जीता

Asia Cup 2022: हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर मोहम्मद आमिर का रिप्लाई वायरल, देखें पाकिस्तानी गेंदबाज का जवाब

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.