National Wheels

कार्तिक आर्यन को देख फूट-फूटकर रोईं फीमेल फैन, एक्टर ने दिखाया ऐसा जेस्चर, होने लगी जमकर तारीफ


Kartik Aryan Comforts Crying Fan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने चॉकलेटी बॉय लुक की वजह से हमेशा फैंस के बीच छाए रहे हैं. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा देखने मिला है, खासकर फीमेल फैंस के बीच, जिसकी झलक अक्सर देखने मिल जाती है. हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जिसकी वजह से कार्तिक और उनकी फीमेल फॉलोइंग फिर चर्चा में हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी एक फैन को दिलासा देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन अपनी फीमेल फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं. अपने फेवरेट स्टार को देखते ही वह लड़की अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर सकी और फूट-फूटकर रोने लगी. वहीं कार्तिक प्यार से उन्हें समझाते और गले लगाते दिखाई दिए हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो (Kartik Female Fan Video) सामने आया उनके जेस्चर की खूब तारीफ होने लगी.


फीमेल फैन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
खुद कार्तिक की उस फीमेल फैन ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है. वह लिखती हैं, ‘मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपसे मिली और आपने मुझे बहुत प्यार से गले लगाया और आपके साथ अच्छा समय बिताया. यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा पल था जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगी’.

कार्तिक की आने वाली फिल्में
‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक (Kartik Upcoming Film) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें शहजादा, ‘फ्रेडी’, ‘कैप्टन इंडिया’, और कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Singer KK’s Tribute: केके की बेटी ने पहली बार किया लाइव परफॉर्म, खास अंदाज में तमारा ने दी पिता को श्रद्धांजलि

Sidhu Moose Wala New Song: सलीम मर्चेंट जल्द रिलीज करेंगे सिद्धू मूसेवाला का ये गाना, अफसाना खान के साथ किया था रिकॉर्ड



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.