National Wheels

कर्नाटक के मुख्यमंत्री हल्के लक्षणों के साथ कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करते हैं


आखरी अपडेट: अगस्त 06, 2022, 11:08 IST

बैंगलोर [Bangalore]भारत

सीएम बसवराज बोम्मई (पीटीआई) की फाइल फोटो

सीएम की नई दिल्ली यात्रा रद्द कर दी गई है और उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को घर में अलग कर लिया है

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि उन्होंने हल्के लक्षणों के साथ कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और नई दिल्ली की उनकी यात्रा रद्द कर दी गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

“मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को घर पर अलग कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपनी जांच कराएं। मेरी दिल्ली यात्रा रद्द हो गई है, ”बोम्मई ने ट्वीट किया। बोम्मई को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ की राष्ट्रीय समिति की तीसरी बैठक और प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज नई दिल्ली जाना था। नरेंद्र मोदी आज शाम और 7 अगस्त की सुबह क्रमशः।

उनके भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से मिलने और राज्य के हालिया घटनाक्रम और 2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बारे में चर्चा करने की भी उम्मीद थी। बोम्मई ने शुक्रवार को दिन भर की बैठकों और कार्यक्रमों की एक श्रृंखला में भाग लिया था जैसे- राज्य उच्च स्तरीय मंजूरी समिति (एसएचएलसीसी), लालबाग के ग्लास हाउस में वार्षिक स्वतंत्रता दिवस फूल शो का उद्घाटन, बैंगलोर चैंबर ऑफ इंडस्ट्री एंड कॉमर्स की वार्षिक आम बैठक ( बीसीआईसी), दूसरों के बीच में।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.