National Wheels

करीना कपूर ने इस प्‍यारे मैसेज के साथ पति सैफ अली खान को विश किया बर्थडे


Saif Ali Khan Birthday: बॉलीवुड के ‘नवाब’ खान (Saif Ali Khan) आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि उम्र के इस पड़ाव पर एक कामयाब और खुशहाल जीवन जी रहे हैं. करियर अपनी रफ्तार से शानदार तरीके से चल रहा है. खूबसूरत वाइफ करीना कपूर (Kareena Kapoor) और दो प्‍यारे बच्‍चों तैमूर-जेह के साथ जिंदगी गुलजार है. सारा अली खान और इब्राहिम अली भी अपनी मंजिल की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. कुल मिलाकर पूरा पारिवारिक जीवन भी सुकून से व्‍यतीत हो रहा है. एक इंसान को और क्‍या चाहिए.

सैफ आज पूरे 52 के हो गए, ऐसे में बधाई देने का दौर शुरू हो चुका है. अब सबसे पहला नंबर तो वाइफ करीना का ही आता है. तो चलिए आपको बता दें कि वह इंस्‍टाग्राम पर एक प्‍यारा मैसेज कर अपने पति सैफ का यह खास दिन और भी खास बना चुकी हैं.

सैफ को बताया ‘बेस्‍ट मैन इन द वर्ल्‍ड‘

करीना ने सैफ की दो तस्‍वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है और उन्‍हें ‘बेस्‍ट मैन इन द वर्ल्‍ड‘ बताया है. एक तस्‍वीर में सैफ पाउट पोज देते नजर आ रहे हैं. करीना ने सैफ को लव यू माई जान कहते हुए यह भी कहा है कि सैफ का पाउट उनसे भी बेहतर है. सैफ के बर्थडे पर करीना का खास पोस्‍ट ये रहा.


पूछा सवाल- किसका बेहतर है पाउट 

करीना (Kareena Kapoor) ने पोस्‍ट के साथ सैफ (Saif Ali Khan) के पाउट को बेहतर बताया है, मगर फैंस से भी सवाल किया है कि आखिर उनकी राय क्‍या है. अब इस सवाल का जवाब तो फैंस ही देंगे, मगर करीना के पोस्‍ट पर बर्थडे ब्‍वॉय सैफ (Saif Ali Khan Birthday) को लोग जन्‍मदिन की बधाइयां जरूर दे रहे हैं. हार्ट की इमोजी के साथ फैंस सैफ तक अपना प्‍यार पहुंचा रहे हैं. हमारी विश भी उन तक पहुंचे. साथ ही करीना की एक पाउट वाली प्‍यारी तस्‍वीर शेयर कर देते हैं, ताकि आपको आसानी हो जाए कि करीना के सवाल का जवाब देने में. 

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan Birthday: नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद सैफ अली खान को तरसना पड़ता था इस छोटी चीज के लिए!

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी साउथ स्‍टार Prabhas की यह फिल्‍म, पहले ही 50 करोड़ का ले चुके हैं एडवांस पेमेंट!



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.