National Wheels

करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के साथ शेयर की ये खास तस्वीर


Saif Ali Khan And Kareena Kapoor: सैफ अली खान, जिन्होंने हाल ही में पूरे पटौदी परिवार के साथ अपना 52 वां जन्मदिन मनाया, ने पत्नी करीना कपूर खान के माता-पिता, रणधीर कपूर और बबीता कपूर से मिलने के लिए कुछ समय निकाला. बेबो ने इंस्टाग्राम पर अपनी और सैफ की रणधीर और बबीता के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की.

इस तस्वीर में  सैफ को अपनी सास (बबीता) के पास बैठे देखा जा सकता है, जबकि वे कैजुअल अंदाज में डैपर दिख रहे हैं. दूसरी ओर, करीना, हमेशा की तरह, एक चेकड शर्ट में अपने पिता के साथ पोज़ देती दिख रही थीं. बेबो का कैप्शन पढ़ा, “मेरे जीवन का प्यार.” इसी बीच बॉलीवुड के छोटे नवाब ने अपना बर्थडे फैमिली मेंबर्स के साथ मनाया था. करीना, तैमूर अली खान और जेह अली खान के अलावा, सैफ के जन्मदिन की पार्टी में उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने भाग लिया.

सैफ के दिन को और खास बनाने के लिए बहनें सबा अली खान और सोहा अली खान भी मौजूद रहीं. सोहा के पति कुणाल खेमू भी समारोह में शामिल हुए. पूरे परिवार की एक साथ पोज़ देते हुए कई तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गईं और तुरंत वायरल हो गईं. हालांकि, नेटिज़न्स ने क्लिक में सारा अली खान को याद किया. अपने सबसे प्यारे पति को जन्मदिन की बधाई देने के लिए करीना ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था. उन्होंने सैफ की कुछ मजेदार तस्वीरें भी शेयर कीं.



उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “दुनिया के सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन की बधाई. आप इस क्रेज़ी राइड को क्रेज़ीयर बनाते हैं और भगवान मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहता… ये तस्वीरें सबूत हैं. आई लव यू माय जान और मुझे कहना होगा कि आपका पाउट मेरे से बहुत बेहतर है … दोस्तों क्या कहते हैं? # बर्थडे बॉय # माई सैफू, “सैफ के लिए करीना के जन्मदिन की शुभकामनाएं पढ़ें.

Raju Srivastava Health Updates: कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, मैनेजर ने दिया बड़ा हेल्थ अपडेट, जानें कैसी है अब हालत



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.