National Wheels

ओटीटी पर सितंबर में मचेगा धमाल, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज


OTT Releases Film-Web Series: बड़े पर्दे के साथ-साथ मौजूदा समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म का कद काफी बढ़ गया है. दर्शक सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस महीने अगस्त में ओटीटी पर हाल ही में रिलीज हुईं क्रिमनिल जस्टिस 3 (Criminal Justice 3) और क्राइम दिल्ली 2 (Crime Delhi 2) जैसी वेब सीरीज ने लोगों का दिल जीता है. इस बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं उन चुनिंदा वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट, जो आने वाले सितंबर महीने में ओटीटी पर धमाल मचाएंगी.

जामताड़ा सीजन 2

साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जामताड़ा वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पंसद किया था. इस वेब सीरीज में फोन पर साइबर ठगी के मामले की कहानी को दर्शाया गया था. ऐसे में पहले सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स फैन्स के लिए जामताड़ा सीजन 2 की सौगात लेकर आ रहे हैं. सितंबर महीने में 23 तारीख को जामताड़ा 2 का सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज  कर दिया जाएगा.

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 2

फेमस नेटफ्लिक्स वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन अगले महीने 2 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. 2020 में इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लोगों ने काफी सराहा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी की कहानी को दर्शाती हुई इस सीरीज के दूसरे पार्ट का हर कोई इंतजार कर रहा है. फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स वेब सीरीज में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे लीड रोल में मौजूद.

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर

हॉलीवुड के फेमस शो द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की अगली किस्त द रिंग्स ऑफ पावर को लेकर लोग काफी एक्साइडेट हैं. इस पॉपुलर वेब सीरीज को आने वाले 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

द एंडोर 2

हॉलीवुड की एक और फेमस वेब सीरीज एंडोर सीजन 1 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद ये पता लगता है कि इसकी कहानी खतरे और धोखे से भरपूर है. अगले महीने 21 सितबंर को इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के ये टीवी एड रहे हैं सुपरहिट, ‘मौका-मौका’ ने खूब मचाई थी धूम

जब पार्टी में सोने से लदे बप्पी दा को देख Raj Kumar ने कह दिया था- बस मंगलसूत्र की कमी है, वो भी पहन लेते

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.