National Wheels

ऑस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी किर्गियोस पर महिला दर्शक ने दायर किया मुकदमा, जानें क्या है मामला


Nick Kyrgios Australia Tennis : ऑस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस मुश्किल में फंस सकते हैं. विंबलडन फाइनल में किर्गियोस ने एक दर्शक पर अधिक नशा करके कोर्ट में बैठने का आरोप लगाया था. अब इसके मद्देनजर ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है.

पोलिश वकील अन्ना पलस के दलीलों को पिछले महीने कोर्ट से अस्थायी रूप से खारिज कर दिया गया था, जब किर्गियोस ने दावा किया था कि वह दर्शक नशे में थी और नोवाक जोकोविच से अपनी हार के दौरान उन्हें बाहर कर दिया गया था. उन्होंने पॉइंट्स के बीच चेयर अंपायर से कहा, “वह पहली पंक्ति में बैठी दर्शक नशे में है.” उन्होंने कहा, “मेरे हर पॉइंट्स पर उन्होंने मुझसे नशे में बात की.”

डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, पलस ने अपने वकील ब्रेट विल्सन एलएलपी को 27 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी के खिलाफ मानहानि का केस शुरू करने का निर्देश दिया है और अगर मामले का कोई त्वरित समाधान नहीं होता है, तो वह मामले को लंदन के हाईकोर्ट में ले जाने के लिए तैयार है.

उन्होंने सॉलिसिटर द्वारा जारी एक बयान में कहा, “रविवार 10 जुलाई 2022 को मैंने अपनी मां के साथ विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के फाइनल देखने पहुंची थीं.”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक ऐसा टूर्नामेंट था, जिसका हम कुछ समय से इंतजार कर रहे थे. फाइनल के दौरान, निक किर्गियोस ने मुझ पर लापरवाह और पूरी तरह से निराधार आरोप लगाया था.”

उन्होंने आगे कहा, “इससे न केवल उस दिन काफी नुकसान हुआ, जिसके परिणामस्वरूप मुझे कोर्ट से बाहर जाना पड़ा, बल्कि किर्गियोस के झूठे आरोप को दुनिया भर के लाखों लोगों ने प्रसारित किया और पढ़ा, जिससे मुझे और मेरे परिवार को बहुत नुकसान हुआ.”

महिला दर्शक ने कहा, “मैंने बहुत विचार करने के बाद सोचा है कि मुझे मेरे वकील ब्रेट विल्सन एलएलपी को मेरे ऊपर लगे आरोप को खत्म करने के लिए किर्गियोस के खिलाफ मानहानि का केस करने का निर्देश देना चाहिए.”

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022: Rahul Dravid की वापसी को लेकर रवि शास्त्री ने दिया अपडेट, बताया टीम इंडिया से कब जुड़ेंगे कोच

Neeraj Chopra के फैन्स के लिए गुड न्यूज, जानें कब से ट्रैक पर करेंगे वापसी

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.