National Wheels

एससी के बाहर शिकायतकर्ता की मौत के 1 साल बाद बलात्कार मामले में बसपा लोकसभा सांसद बरी


आखरी अपडेट: अगस्त 06, 2022, 17:07 IST

सांसद के वकील अनुज यादव ने कहा कि अदालत ने पीड़िता के बयान को विश्वसनीय नहीं पाया. (छवि: समाचार18)

पिछले साल अगस्त में, 24 वर्षीय महिला, जिसने सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, मामले में अपने दोस्त और गवाह के साथ दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह के बाद मृत्यु हो गई।

यहां की एक अदालत ने एक व्यक्ति से कथित बलात्कार, धोखाधड़ी और धमकाने के मामले में बसपा सांसद अतुल कुमार सिंह को शनिवार को बरी कर दिया। पिछले साल अगस्त में, 24 वर्षीय महिला, जिसने सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, मामले में अपने दोस्त और गवाह के साथ दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह के बाद मृत्यु हो गई थी।

सांसद के वकील अनुज यादव ने कहा कि एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश सियाराम चौरसिया ने सिंह उर्फ ​​अतुल राय के पक्ष में फैसला सुनाया, जो घोसी लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं और जून 2019 से जेल में हैं. यदि। यादव ने कहा कि अदालत ने पीड़िता के बयान को ‘विश्वसनीय’ नहीं पाया। वकील ने कहा, “पीड़ित की ओर से साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया जा सका और घटना को साबित नहीं किया जा सका।”

एक मई 2019 को महिला ने अतुल राय व अन्य के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पुलिस शिकायत में, उसने कहा कि राय उसे वाराणसी में अपने फ्लैट में ले गया, कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया, और कथित तौर पर वीडियो भी बनाया और तस्वीरें भी लीं। इसके बाद उसने वीडियो ऑनलाइन डालने की धमकी दी। 22 जून 2019 को राय ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया और तब से वह प्रयागराज की नैनी जेल में बंद हैं।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.