National Wheels

एशिया कप से पहले संजय बांगर ने दिया बड़ा बयान, कहा- डेथ ओवर्स में नहीं खलेगी बुमराह की कमी


Sanjay Bangar on Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का 27 अगस्त से आगाज होगा. इसमें भारत और पाकिस्तान का मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. पूर्व कप्तान विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है. वे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी करेंगे. कोहली एशिया कप में जाने से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के साथ प्रैक्टिस की थी. वहीं अब भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय ने जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

डेथ ओवर्स में नहीं खलेगी बुमराह की कमी
भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा कि भारतीय टीम को मिडिल ओवर्स में जितनी बुमराह की कमी खलेगी उतनी उनकी कमी डेथ ओवर्स में नहीं खलेगी. बांगर ने कहा कि भारत के पास अर्शदीप सिंह भी एक शानदार ऑप्शन है जो डेथ ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी करने की काबिलियत रखते हैं. उनके पास अच्छे यॉर्कर हैं. उनके पास गेंदबाजी में काफी कंट्रोल है. इसलिए बुमराह की कमी डेथ ओवर्स में टीम इंडिया को नहीं खलेगी. हालांकि उनकी कमी मिडिल ओवर्स में खलेगी.

विराट का भी फॉर्म में आना जरूरी
पूर्व कप्तान विराट ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2022 में खेला था. वहीं आखिरी वनडे मैच भी इसी टीम के खिलाफ जुलाई 2022 में खेला था. कोहली ने अब तक टी20 मैच में 3308 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 30 अर्धशतक लगाए हैं. वे 262 वनडे मैचों में 12344 रन बना चुके हैं. कोहली एशिया कप 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

गौरतलब है कि एशिया कप में भारत-पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला दुबई में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में ग्रुप मैचों के बाद सुपर फोर के मैच खेले जाएंगे और इसके बाद फाइनल मैच खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला भी दुबई में आयोजित होगा. यह मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:

Asia Cup 2022: एबी डीविलियर्स ने विराट के फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

WI vs NZ: वेस्टइंडीज को लगा तगड़ा झटका, स्लो ओवर रेट के कारण मिली यह बड़ी सजा

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.