National Wheels

‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की खूबसूरत हीरोइन तारा सुतारिया का इन्‍होंने है दिल धड़काया


Tara Sutaria Wishes Birthday To Aadar Jain: बॉलीवुड में खुलेआम इश्‍क का इजहार करने वालों में ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की खूबसूरत हीरोइन तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी हैं. वह आदर जैन (Aadar Jain) के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनका शुक्रवार को बर्थडे था. अब जीवन के सबसे खास शख्‍स का जन्‍मदिन हो तो खास तरीके से ही मना होगा. आदर ने पूरा दिन तारा के साथ बिताया और तारा ने उन्‍हें ‘पूरी दुनिया’ बताकर तो उनका दिन ही बना दिया होगा.

तारा ने इंस्‍टाग्राम पर एक खास पोस्‍ट शेयर कर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड आदर को बर्थडे विश किया. साथ ही उन्‍हें अपना ‘Whole World’ बताया. बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाई. तारा ने एक प्‍यारी तस्‍वीर साझा की, जिसमें आदर मुस्‍कुराते हुए केक को देख रहे हैं. इस तस्‍वीर के अलावा आदर की बचपन की दो और तस्‍वीरें भी हैं. तारा का अपने प्‍यार के लिए किया गया प्‍यारा पोस्‍ट ये रहा आपके सामने. 


आपको बता दें कि आदर, रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं और राजकपूर के ग्रैंडसन हैं. कपूर फैमिली के कई मेंबर्स ने भी सोशल मीडिया पर उन्‍हें बर्थडे विश किया. उनके भाई अरमान जैन ने बचपन की कई सारी प्‍यारी तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”हैप्‍पी बर्थडे नानू. हमेशा इसी तरह मुस्‍कुराते रहो.” वहीं करीना कपूर ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में आदर की एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए कहा, ”हैप्‍पी बर्थडे टू माई हैंडसम ब्रदर. लव यू.” 

तारा ने 2020 में अपने एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए ही आदर के साथ अपने रिलेशनशिप का एलान किया था. उन्‍होंने आदर के साथ एक तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा था, “Ever thine, ever mine, ever ours!” इसके कमेंट बॉक्‍स में आदर ने ‘भी आई लव यू’ लिखकर दोनों तरफ से प्‍यार की पुष्टि कर दी थी. उन्‍होंने फिल्‍म ‘कैदी बैंड इन 2017’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वह अंतिम बार 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्‍म ‘हैलो चार्ली’ में नजर आए थे.

वहीं तारा (Tara Sutaria) की फिल्‍म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को थियेटर्स में रिलीज हुई है. इसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. तारा के लिए यह फिल्‍म हमेशा खास रहेगी, क्‍योंकि इस फिल्‍म के जरिए उन्‍होंने बॉलीवुड सिंगिंग में भी हथ आजमाया है.  बतौर सिंगर उनकी यह पहली डेब्‍यू फिल्‍म है. 

यह भी पढ़ें: अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर खुद को पैंपर करने के लिए Shah Rukh Khan ने ‘डार्लिंग्‍स’ का लिया सहारा!

यह भी पढ़ें: पीले लहंगे में बलां की खूबसूरत लगीं Shraddha Das, अदाओं पर दिल हार बैठे चाहने वाले



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.