National Wheels

एक बार फिर दर्शकों के बीच धूम मचाने को तैयार है अल्लू अर्जुन की पुष्पा, इस दिन से शुरू होगी पुष


Allu Arjun’s Pushpa Is Back With Its Sequel: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा द राइज के रिलीज को काफी वक्त हो गया, लेकिन इसका क्रेज दर्शकों के बीच अब भी बना हुआ है. फिल्म के गाने और डायलॉग्स सब कुछ काफी हिट रहे. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म धुंआधार कमाई कर चुकी है. ऐसे में पूरा देश ‘पुष्पा 2’ (Pushpa The Rule Part 2) के आने का इंतजार कर रहा है. अब फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है.

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) को हिंदी बेल्ट में भी काफी पसंद किया गया है. फिल्म के गाने पर सोशल मीडिया पर लाखों रील्स बने हैं. दर्शकों की ओर से मिले इस प्यार को देख मेकर्स फिल्म के सीक्वल से जुड़े हुए हैं. अब फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. मेकर्स ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि आज यानी 22 अगस्त को फिल्म पुष्पा के लिए पूजा सेरेमनी का आयोजन किया गया है. इसके ठीक बाद फिल्म पर काम शुरू किया जाएगा.


बीते दिन सामने आए इस पोस्ट में लिखा गया था, ‘भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा द रूल की पूजा सेरेमनी कल होगी, जिसमें फिल्म मेकर्स, निर्देशक सहित अभिनेता अल्लू अर्जुन, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है’.

अल्लू अर्जुन का नया लुक हुआ था वायरल
अल्लू अर्जुन के लुक को फिल्म के पहले पार्ट यानी पुष्पा द राइज में काफी पसंद किया गया था. हालांकि, पिछले दिनों उन्होंने अपने नए फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका यह लुक ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) में देखने मिल सकता है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म पुष्पा द रूल में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने मिलेगा.

फिल्म में एक बार फिर रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. वहीं यह फिल्म 2023 के आखिर तक रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Filmfare Awards: कंगना रनौत ने मैगजीन पर लगाए थे ‘झूठे आरोप’, फिल्मफेयर ने अपने अंदाज में दिया करारा जवाब

Sonam Kapoor On Being Mother: सोनम कपूर ने मां बनने के फैसले को बताया Selfish Decision, कहा- बच्चे ने नहीं तय किया…



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.