National Wheels

एक फैन संग हुई सेल्फी से विद्या बालन को मिली बड़ी सीख, कहा ‘अब नहीं इस बात का डर..


Vidya Balan On Obsessing Over ‘Bad Angles’ Prevents Self-Acceptance: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा विद्या अपनी सोच विचारों को खुलकर रखने के लिए भी जानी जाती हैं. कोई सामाजिक मुद्दा हो या महिलाओं के हित में बोलना हो, वह पीछे नहीं हटती हैं. अब उन्होंने अपने व्यक्तित्व को लेकर कुछ बातें साझा की हैं.

एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने खुद से जुड़े अपने गहरे विचार शेयर किए हैं. उनके मुताबिक, वह अब तक खुद की एक ही छवी पसंद करती थीं. उन्हें अपनी तस्वीरें कभी भी दाएं ओर से पसंद नहीं आती थी. हालांकि, पोस्ट में विद्या (Vidya Balan’s Post) बताती हैं कि ‘कुछ दिनों पहले कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उन्हें अपने व्यक्तित्व को हर तरह से कबूल करने की बड़ी सीख मिल गई. विद्या लिखती हैं, कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम के दौरान खूबसूरत सी लड़की सेल्फी लेने के लिए मेरे पास आई’.


‘उस समय काफी भीड़ थी, लेकिन मैं कोशिश कर रही थी की हर किसी के साथ उनकी तस्वीरें हो जाएं. भीड़ के बीच वह लड़की दोबारा मेरे पास तस्वीरें लेने आई, तभी मेरे मैनेजर ने उससे कहा कि ‘आपने तो ले लिया, अब और नहीं’. मगर उसका कहना था कि गलत साइड से तस्वीर आई है, पोस्ट नहीं कर पाऊंगी. वह परेशान थी और कार तक मेरे पीछे-पीछे चली. ऐसा लगा मानो इसपर उसकीं जिंदगी निर्भर करती हो’.

विद्या बालन की बदल गई पूरी सोच
इस वाक्ये ने विद्या बालन को न सिर्फ सोचने पर मजबूर किया बल्कि उन्हें इस बात का भी एहसास कराया कि अब तक वह अपनी बाई प्रोफाइल को दाहिनी प्रोफाइल से ज्यादा प्राथमिकता देती आ रही थीं. उनके मुताबिक, मैंने महसूस किया कि एक प्रोफ़ाइल को पसंद करने का मतलब मेरे एक हिस्से को पसंद करना है. मैं फोटोग्राफरों और सिनेमैटोग्राफरों से कहती थी कि मुझे दाहिनी ओर से गोली मारने से बचें.. मुझे डर लगेगा अगर किसी ने मुझे दाहिने साइड से गोली मार दी, क्योंकि मैं डरती थी.

हालांकि, अब चीजें बदल गई हैं. मुझे किसी चीज का डर नहीं. बढ़ते वक्त के साथ मैंने खुद को हर तरह से अपनाना शुरू किया है. इस पोस्ट के साथ विद्या ने अपनी दो मिरर सेल्फीज भी शेयर की हैं, वह भी बिना मेकअप के. उनका कहना है कि वह खुद को हर तरह से पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें- Pakistani Drama: इंडियन सीरियल से अगर हो चुके हैं बोर, तो इन पाकिस्तानी शोज पर एक नजर डालें

एक वीडियो वायरल होने से आलिया भट्ट की हमशक्ल को कैसे मिला इतना बड़ा टीवी शो, Celesti Bairagey ने बताई मजेदार कहानी



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.