National Wheels

उर्वशी रौतेला के साथ सीक्रेट लोकेशन पर गईं उर्वशी रौतेला, वीडियो देख फैंस दिए ऐसे रिएकशन


Kangana Ranaut And Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने सोमवार को कंगना रनौत के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया. वीडियो में, उर्वशी और कंगना दोनों सफेद रंग के कपड़ों में पोज देती हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने अपने हाथों से विक्ट्री का इशारा किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा कि दोनों एक साथ ‘सीक्रेट लोकेशन’ के लिए निकल रहे हैं.

वीडियो को साझा करते हुए, उर्वशी ने लिखा, “यहां हम (हवाई जहाज इमोजी) मेरी बहन और अल्ट्रा गॉर्जियस @kanganaranaut sis के साथ गुप्त स्थान पर जा रहे हैं.” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “क्या आप दोनों एक फिल्म के लिए साथ काम कर रहे हैं?” एक अन्य ने कहा, “एक फ्रेम में दो पसंदीदा व्यक्ति. वाह.” जबकि एक ने कहा, “आप दोनों इसमें बहनों की तरह दिखती हैं,” कई अन्य लोगों ने उर्वशी की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी पोस्ट किए.

फिल्म Haddi से सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हैरान करने वाला लुक, देखकर फैंस को लगेगा झटका


कंगना रनौत ने लगाया था फिल्म फेयर पर आरोप

कंगना रनौत द्वारा यह कहते हुए एक नोट लिखा है कि वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्मफेयर पत्रिका पर मुकदमा करेंगी. ऐसा तब हुआ जब उन्होंने उन्हें अपने पुरस्कार रात में आमंत्रित किया और उन्हें थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते थे.

उन्होंने लिखा, “मैंने 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन जब से मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे ‘थलाइवी’ के लिए एक पुरस्कार देना चाहते हैं … मैं यह जानकर चौंक गई कि वे अभी भी मुझे नामांकित कर रहे हैं. किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के नीचे है, इसलिए मैंने @filmfare पर मुकदमा करने का फैसला किया है … धन्यवाद.”


कंगना वर्तमान में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम करने में व्यस्त हैं, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें उन्हें दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी होंगे. वह आगामी हिंदी भाषा की भक्ति ड्रामा फिल्म सीता- द अवतार में सीता की भूमिका भी निभाएंगी. कंगना के पास रिलीज के लिए तेजस भी है, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं.

रेप की FIR रद्द करवाने के लिए आदित्य पंचोली ने बॉम्बे HC में लगाई अर्ज़ी, 2019 में एक्ट्रेस ने किया था केस



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.