National Wheels

उर्फी जावेद ने अक्षय की रक्षाबंधन को बताया 30 साल पुराना, आमिर की फिल्म को लेकर बोलीं ये बात


Urfi Javed On Raksha Bandhan And Laal Singh Chaddha: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. वो जब कभी पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं या फिर वो खुद ही अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, तो उनमें उनकी ड्रेस ऐसी होती है कि वो पल भर में इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. फैशन के अलावा उर्फी अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) और आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) पर अपना रिएक्शन दिया है.

रक्षा बंधन 30 साल पुरानी फिल्म

हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandha) की कहानी पर बात करते हुए कहा है कि यै कैसी फिल्म है, मैंने ट्रेलर देखा और मुझे लगता है कि इस फिल्म को 90 को दशक में आनी चाहिए थी. ये फिल्म इतने समय बाद क्यों रिलीज हुई है. उर्फी ने आगे कहा, “माफ कीजिएगा, लेकिन बहन की शादी, उसके लिए दहेज जमा करना ये सब तीस साल पहले की चीजें हैं. अब ऐसी फिल्में आनी चाहिए जहां बहन भाई को कहे कि आप मेरी शादी की फिक्र छोड़ दीजिए, मुझे काम करना है, पैसे कमाना है आप अपना देखिए मैं अपना देखती हूं.”

लाल सिंह चड्ढा पर किया ऐसा रिएक्ट

उर्फी जावेद ने आगे आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) पर भी बात की. उन्होंने कहा- “आमिर खान की फिल्में अच्छी होती हैं. लाल सिंह चड्ढा मैंने अभी नहीं देखी है, लेकिन देखूंगी.”

गौरतलब है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी भी मुद्दे पर इस तरह से खुलकर अपनी बातें रखने के लिए जानी जाती हैं. उनका ये अंदाज़ उनके चाहने वालों को खूब भाता है.

ये भी पढ़ें-

‘आज नज़रें मिला ले, कल का किसको पता’- मौत से पहले Sonali Phogat ने शेयर किया था ये गाना, अब हर कोई हैरान

Sonali Phogat Died: सोनाली फोगाट के निधन पर इन बिग बॉस स्टार्स को लगा झटका, आंसू नहीं रोक पाईं जैसमीन

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.