National Wheels

इस वजह से विजय देवरकोंडा ने कभी किसी को नहीं कहा है- I Love You Too, किया खुलासा


Vijay Deverakonda On Relationship: एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह अपनी आने वाली फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. विजय प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो विजय नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ही रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं. अब विजय ने प्यार और रिलेशनशिप को लेकर अपनी राय रखी है. विजय ने बताया है कि पहले वह रिलेशनशिप से डरते थे. अब रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने खुलकर बात की है.

विजय ने हाल ही में जीक्यू को दिए इंटरव्यू में प्यार और रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा- मैं उन लोगों में से हूं जिन्हें प्यार में रहना पसंद है. मैं लव स्टोरीज में विश्वास करता हूं. वो मेरा हैप्पी प्लेस है लेकिन मैं दिल टूटने से डरता हूं.अभी तक ऐसा नहीं हुआ है. विजय ने आगे बताया कि अभी तक उनका दिल नहीं टूटा है, लेकिन उन्होंने दूसरों के करीब ना जाकर उनका दिल तोड़ा है. ऐसा उन्होंने अपने पिता की दी एक सलाह पर किया है.

किसी को नहीं कहा- I Love You Too
विजय ने आगे कहा- मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि प्यार बेकार है और पैसा ही दुनिया में अहम चीज है. ये बात मुझ में इस तरह घुस गई कि मैं रिलेशनशिप में विश्वास नहीं करता था. मैं इस बात में विश्वास करने लगा था कि जो भी मेरी जिंदगी में आएगी वो कुछ लेने के लिए आएंगी. जब भी कोई मुझे कहता था वो मुझे प्यार करते हैं, मैंने कभी इसके जवाब में उन्हें I Love you too नहीं कहा. आज तक यह नेचुरली नहीं आता है जैसे ये आना चाहिए. 

प्यार को लेकर बदली अप्रोच
विजय ने कहा- एक्टर बनने के बाद जब वह लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे तो उनकी प्यार को लेकर अप्रोच बदली लेकिन उन्होंने उस महिला का नाम नहीं बताया.

ये भी पढ़ें: बायकॉट ट्रेंड पर भड़कीं Swara Bhasker, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ठहराया जिम्मेदार

Amitabh Bachchan Covid 19: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.